विवादों के बीच गुड न्यूज़- कपिल और सुनील साथ करेंगे काम

इन दिनों कॉमेडी किंग कपिल शर्मा लगातार विवादों में चल रहे है. अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर मुश्किलों में फसे रहने वाले कपिल शर्मा इन दिनों काफी चर्चा का विषय बने हुए है. इसी बीच एक गुड न्यूज़ आई है कि कपिल और मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर फिर एक साथ काम कर सकते है. जी हां ये खबर कपिल और सुनील के फैंस को चौंका सकती है.

हाल ही में सुनील ने अपने नए शो के प्रमोशन के दौरान कपिल शर्मा के बारे में कहा कि "जब भी मैंने उनके साथ काम किया, मेरा वास्तव में बहुत सुखद अनुभव रहा. कपिल एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं और वह अपनी प्रस्तुति से लोगों को हंसाते हैं. मैं भगवान से उनकी अच्छी सेहत की प्रार्थना करूंगा और मेरी कामना है कि वह अपना काम जारी रखें, अगर भगवान चाहेगा तो हम बेशक साथ काम करेंगे." गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से कपिल और सुनील के रिश्तें ठीक नहीं है.

वही सुनील अपना नया शो लेकर आ रहे है. इस नए शो में सुनील के साथ अभिनेत्री शिल्पा शिंदे भी दिखाई देगी. खबरों की माने तो सुनील के इस नए शो के पहले मेहमान अभिनेता टाइगर श्रॉफ होंगे. बताया ये भी जा रहा है कि इस शो में क्रिकेटर कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग भी दिखाई देंगे. वही कपिल शर्मा का नया शो कोई ख़ास कमाल नहीं कर रहा है और इस समय कपिल कई मुसीबतों का सामना भी कर रहे है. ख़ास बात यह है कि अगर कपिल और सुनील फिर साथ काम करेंगे तो उन्हें दोबारा साथ देखना काफी रोमांचक हो सकता है.

ये भी पढ़े

माँ की भूमिका मजेदार होने के साथ-साथ चुनौतीपूर्ण- अंजली आनंद

इस टीवी एक्ट्रेस के पैर में लगी चोट, सेट पर गोद में उठाकर लाया गया

शूटिंग के दौरान घायल हुई टीवी की ये हॉट एक्ट्रेस

अब तो कपिल शर्मा गया काम से...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -