श्री श्री रविशंकर से कपिल ने पूछा यह सवाल, फिर हुआ ऐसा

लॉकडाउन के दौरान सभी सेलेब्स या तो परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं या फिर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं. इसके साथ ही कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी सोशल मीडिया का इन दिनों जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं. वहीं कपिल शर्मा ने गुरुवार को आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के साथ ट्विटर पर एक लाइव चैट की. Herat to Heart नाम के इस लाइव चैट सेशन में कपिल ने श्री श्री रविशंकर से कई गंभीर तो कई मजेदार सवाल किए. वहीं सवालों की इस कड़ी का सबसे मजेदार हिस्सा वो था जब कपिल शर्मा ने रविशंकर से शादीशुदा जिंदगी से जुड़े सवाल पूछने शुरू कर दिए. इसके साथ ही कपिल से सीधे और सपाट अंदाज में उनसे पूछा कि बाबा लोग शादी क्यों नहीं करते हैं? 

इसके साथ ही क्या उन्हें भी पत्नियों के तर्क से डर लगता है? वो तरीका क्या है जिससे पत्नियां हमेशा पति की तारीफ करें? कपिल ने एक के बाद एक ऐसे तमाम सवाल श्री श्री रविशंकर से पूछे और आध्यात्मिक गुरु ने बहुत संतुलित अंदाज में उनके जवाब भी दिए. इसके साथ ही कपिल शर्मा ने रविशंकर से पूछा कि बाबा लोग गृहस्थ जीवन में क्यों नहीं आते हैं क्या उन्हें भी पत्नियों के तर्क से डर लगता है तो जवाब में उन्होंने कहा कि चार तरह के लोग होते हैं तो सन्यासी जीवन में प्रवेश करते हैं. वहीं एक तो वो जो बहुत दुखी होते हैं. वहीं दूसरे वो जो जिज्ञासु होते हैं जिनमें चीजों को जानने की प्रबल इच्छा होती है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की तीसरे जो ज्ञानी हैं और चौथे वो जिन्हें जीवन में उनके मतलब की कोई चीज चाहिए. वहीं कपिल शर्मा इस जवाब से काफी संतुष्ट नजर आए. वहीं रविशंकर ने कहा कि गृहस्थ जीवन भोगने वाले के लिए उसका परिवार ही सबकुछ होता है और जो सन्यासी वो होता है जिसके लिए पूरी दुनिया एक परिवार हो जाती है. इसके अलावा कपिल शर्मा ने इसी लाइव सेशन में रविशंकर के साथ बातचीत में बताया कि शादी के बाद उनके जीवन में बहुत से बदलाव आए हैं. वहीं उन्होंने बताया कि उन्हें गुस्सा आना कम हो गया है. कपिल ने कहा कि शादी से पहले वह बहुत गुस्सा करते थे परन्तु अब उनकी पत्नी गुस्सा करती है.

एक्ट्रेस माही विज ने बताया घर में कैसी थी बेटी तारा की पहली रात

विशाल आदित्य सिंह देखना चाहते है इस टीवी शो का रिपीट टेलीकास्ट

करण वाही की मां का ट्रांसफॉर्मेशन देख रह जाएंगे दंग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -