मां की गोद में नजर आई कपिल की बेटी, यादों को संभालने के लिए करवाने जा रहे हैं यह ख़ास काम
मां की गोद में नजर आई कपिल की बेटी, यादों को संभालने के लिए करवाने जा रहे हैं यह ख़ास काम
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपल को लोग खूब पसंद करते हैं और कपिल बीते 3 दिन पहले ही अपनी बेटी के फोटोज को शेयर करने के लिए सुर्ख़ियों में रहे थे। उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक अपने चाहने वालों को दिखा दी थी और अब एक बार फिर उनकी बेटी की नयी तस्वीरें सामने आईं हैं। जी हाँ, बेटी के फोटोज को शेयर कर कपिल सुर्ख़ियों में आए और अब तक उनकी बेटी भी लाइमलाइट में बनी हुई है।

वहीं अब उनकी एक और नयी तस्वीर सामने आ गई है। जी हाँ, सबसे लेटेस्ट तस्वीर में कपिल की बेटी अनायरा अपनी मम्मी की गोद में प्यार से सोती हुई नजर आ रही हैं और इस तस्वीर में कपिल शर्मा भी दिखाई पड़ रहे हैं। दोनों के साथ एक और लेडी नजर आ रही है जो बेटी के हाथो को एक डिब्बे में डाले हुए है। आपको बता दें कि यह लेडी एक आर्टिस्ट है और बेटी के हैंडप्रिंट ले रही है। जी दरअसल बॉलीवुड में एक ट्रेंड चल पड़ा है, जिसमें स्टार्स अपने बच्चों की यादों के लिए उनके हैंड और फुट प्रिंट्स इम्प्रेशन बनवाते हैं और कपिल ने भी इस ट्रेंड को अपना लिया है और उन्होंने यह खास काम करवाया है।

जी हाँ, उन्होंने भी अपनी बेटी की यादों के लिए उसके हैंड फुट प्रिंट्स बनवाये हैं। आपको पता हो कपिल पिछले वर्ष 10 दिसंबर को पिता बने थे और उनकी बीवी गिन्नी चतरथ ने हॉस्पिटल में बेटी अनायरा को जन्म दिया थ। वहीं उसके बाद कपिल शर्मा ने ट्वीट के जरिये खुशखबरी साझा की थी और बेटी के नाम की जानकारी कपिल ने दो दिन पहले बेटी की पहली झलक के साथ दी थी जो उनके फैंस के दिल को छू गई थी।

बिग बॉस से निकलकर शहनाज का चेहरा नहीं देखना चाहते सिद्धार्थ, सुनते ही फुट-फूटकर रोई एक्ट्रेस

BB13: घर में फिर से एंट्री ले सकती हैं हिमांशी, यकीन करना हो सकता है मुश्किल

BB13: विशाल संग ब्रेकअप पर मधुरिमा ने बोली ये बात, कहा- ' मैं रिश्ते को खत्म कर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -