गिन्नी चतरथ के बेबी शॉवर पार्टी में स्टार्स ने पिया बेबी बॉटल से जूस, जानिए कौन बना विजेता?
गिन्नी चतरथ के बेबी शॉवर पार्टी में स्टार्स ने पिया बेबी बॉटल से जूस, जानिए कौन बना विजेता?
Share:

टीवी के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा, इसी साल दिसंबर में पापा बनने वाले हैं. जी हाँ, वह और उनकी पत्नी गिन्नी बेसब्री से अपने आने वाले बच्चे के इंतजार में बैठे हैं. अभी बीते दिनों ही कपिल ने अपनी प्रेंग्नेंट वाइफ के लिए बेबी शॉवर पार्टी रखी थी, और उस पार्टी में उन्होंने कई टीवी सेलेब्स को बुलाया था. उस दौरान टीवी की दुनिया के और कपिल के शो के मशहूर सितारे शामिल हुए. वहीं गोद भराई पार्टी में कपिल की पत्नी पिंक गाउन बेहद ही हसीन नजर आ रही थीं, कपिल शर्मा भी हर तस्वीर में बहुत खुश नजर आ रहे थे. वहीं अब इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में कपिल के शो के मशहूर कलाकर बेबी बॉटल से जूस पीते नजर आ रहे हैं.

यहाँ देखे वीडियो....

जी हाँ, वहीं इस वीडियो को जो देख रहा है वह हैरान हो रहा है. आप देख सकते हैं कपिल शर्मा और गिनी चतरथ की इस पार्टी में कीकू शारदा, भारती सिंह, कृष्‍णा अभिषेक, कश्‍मीरा शाह, शुमोना, अर्चना पूरण सिंह जैसे कई सितारे नजर आए और इस खास पार्टी में काफी फनी गेम भी रखे गए थे. वहीं इस पार्टी में एक कॉम्‍पटीशन रखा गया, जिसमें सभी बड़े लोगों को बच्‍चों की दूध की बोतल से लीक्‍विड पीना था, इस बोतल में जूस भरा हुआ था जिसे पीकर खत्‍म करना था.

इस दौरान कृष्‍णा अभिषेक, भारती सिंह और कीकू शारदा जैसे कई सितारों ने इस गेम में हिस्सा लिया, जिसमें विजयी कपिल के शो की सपना यानी कि कृष्णा अभिषेक रहे. जी हाँ, हाल ही में कपिल-गिन्नी की पार्टी का ये वीडियो अर्चना पूरण सिंह ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है, जो कि आप भी यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें कि कपिल इसी साल दिसंबर में पिता बन जाएंगे.

पत्नी संग बहुत रोमांटिक नजर आए मिलिंद सोमन, शेयर की तस्वीर

फूट-फूटकर रोने पर जमकर ट्रोल हो रहीं हैं नेहा कक्क्ड़, ट्रोलर्स ने कहा - 'मेरे सिर्फ एक ही पिता हैं...'

ब्लैक बिकिनी में अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते नजर आईं रघु राम की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -