कपिल शर्मा और गिन्नी बने पैरेंट्स, घर में आयी लक्ष्मी
कपिल शर्मा और गिन्नी बने पैरेंट्स, घर में आयी लक्ष्मी
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ पैरेंट्स बन गए हैं। गिन्नी ने एक बेटी को जन्म दिया है । इस बात की जानकारी कपिल ने ट्वीट करके दी है । उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'हमारे बेटी हुई है । आपके आशीर्वाद की जरूरत है । सभी को प्यार। जय माता दी ।' कपिल के ट्वीट के बाद फैंस उन्हें बधाई देने लगे । 

कपिल ने ये ट्वीट सुबह 3.30 बजे किया है । रैपर गुरु रंधावा ने कपिल को बधाई देते हुए लिखा, 'बधाई हो मेरे पाजी । मैं आधिकारिक तौर पर चाचा बन गया ।' अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू ने भी कपिल को बधाई दी । उन्होंने लिखा, 'बेटी होने की तुम्हें बहुत-बहुत बधाई ।' कॉमेडियन और यूट्यूबर भुवन बाम ने लिखा, 'भाइया आपको बधाई ।' फैंस भी कपिल को बार बार बधाई संदेश भेज रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल 12 दिसंबर को जालंधर में हुई थी। कपिल और गिन्नी ने दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन भी दिया था । 

 

 

कपिल की शादी में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई कलाकार पहुंचे थे । कपिल और गिन्नी एक-दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं । पहले दोनों के घरवाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे परन्तु बाद में मान गए । साल 2017 में जब कपिल का बुरा दौर चल रहा था तब गिन्नी ने ही उन्हें संभाला । इस बात की जानकारी भी कपिल ने एक इंटरव्यू में दी थी । कपिल ने कहा था कि उस दौरान उन्हें लगा कि गिन्नी ही उनकी हमसफर बनने लायक हैं। जुलाई में कपिल ने बताया था कि गिन्नी प्रेग्ननेंट हैं । गिन्नी का ख्याल रखने के लिए कपिल ने कुछ समय तक टीवी से ब्रेक भी ले लिया था ।

Naagin 4: भाग्य का जहरीला खेल खेलने आयी है नयनतारा

जब हिमांशी से पूछा गया असीम से जुड़ा यह सवाल तो दिया ऐसा जबाव

कायरव देखेगा अपनी मम्मी पापा की शादी, एक फिर होंगे कार्तिक नायरा एक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -