कपिल शर्मा ने कहा- मैने उसे एक या दो नहीं बल्कि 5 गालिया दी...
कपिल शर्मा ने कहा- मैने उसे एक या दो नहीं बल्कि 5 गालिया दी...
Share:

अपनी आगामी फिल्म को लेकर कपिल शर्मा काफी चर्चा में चल रहे है. मंगलवार को ही कपिल ने अपनी फिल्म 'फिरंगी' का ट्रेलर रिलीज़ किया था. इस ट्रेलर को बहुत ही कम समय में लगभग 50 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. इस दौरान कपिल शर्मा ने अपने और सुनील ग्रोवर के हुए झगडे की असलियत सबके सामने रखी. कपिल ने बताया कि उनकी लड़ाई सुनील के साथ नहीं बल्कि उनके बचपन के दोस्त चन्दन के साथ हुई थी.

कपिल ने चन्दन प्रभाकर के बारे में बताते हुए कहा कि, "वह मेरा दोस्त है. वह होटल से चैक आउट कर गया, पांच दिन आया ही नहीं. मुझे भी नहीं मिला. मुझे चिंता भी थी कि चलो मिले तो मैं उसे सॉरी बोलूं. क्योंकि मेरी गलती यह है कि मैंने सेकंड साइड ऑफ स्टोरी सुनी ही नहीं, तो मैंने उसे गालियां वालियां दे दी. वह मेरे बचपन का दोस्त है. फिर वह मुझे मिला ही नहीं. फिर जब हम ऑस्ट्रेलिया से वापस आने लगे तब तक वह मुझे नहीं मिला. एक घंटे पहले वह आदमी मुझे मिला, फिर मुझे और गुस्सा आया. फिर मैंने उसको पांच गालियां और दीं."

आगे कपिल ने बताया कि, "उसने भी मुझे गालिया दी. उसकी आती नहीं टीवी में. उस समय सुनील भी था वहां पर, वह भी मेरे लिए चिंतित था, हम (मैं और सुनील) 9 सालों से एक दूसरे को जानते हैं और पांच साल से साथ में काम कर रहे हैं. मुझे सुनील से बहुत प्यार है और मेरा सबसे पसंदीदा भी है. अगर मैं सुनील की जगह होता तो मैं एक बार जाकर जरूर पूछता कि तुझे पांच सालों में कभी मैंने ऐसे देखा नहीं तुझे, तो इतना खराब बिहेव क्यों कर रहा है, तो शायद कुछ नहीं होता, और अभी भी कुछ नहीं हुआ है, I LOVE HIM. कहीं पर भी होगा तो सुनेगा तो जरूर सुनील यह इंटरव्यू."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : घर में आया भूत, महजबी को देख फैला दहशत भरा माहौल

Bigg Boss-11 : जब परेशान होकर फुट-फुटकर रोने लगी ढिंचैक पूजा

'पद्मावती' के पहले सांग 'घूमर' में दिखेगा दीपिका का शाही लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -