कपिल ने अपने नाम किए 6 अवार्ड्स, टीम ने यूँ मनाया जश्न
कपिल ने अपने नाम किए 6 अवार्ड्स, टीम ने यूँ मनाया जश्न
Share:

टीवी के मशहूर कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों ही शो ने 6 अवॉर्ड अपने नाम किए हैं और आईटीए अवॉर्ड्स में कपिल शर्मा शो को 6 अवॉर्ड मिले. इस दौरान पूरी टीम जश्न के माहौल में रही और अब तक जश्न के माहौल में ही है. आप देख सकते हैं हाल ही में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में अर्चना पूरन सिंह केक कट करते हुए नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Times of India - TV Times (@timesofindiatv) on

जी हाँ, वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा मस्ती के मूड में नजर आए क्योंकि वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- ''देखिए, अर्चना पूरन सिंह केक पर कैसे अटैक कर रही हैं.'' इसी के साथ ही वीडियो में कपिल कह रहे हैं, ''इंसान थोड़ा सा खा लें, पर ये क्या हुआ कि पूरी छुरी लेकर केक पर अटैक कर रही हैं.'' इसे सुनने के बाद सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इस वीडियो में अर्चना, भारती और कई लोग सोफे पर बैठे दिख रहे हैं और सामने टेबल पर केक रखा है.

वहीं आप इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह की बॉन्डिंग जबरदस्त है और दोनों एक-दूसरे से मजाक करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. अक्सर ही शो में भी दोनों को एक-दूसरे पर जोक्स क्रेक करते देखा गया हैं और दोनों का ये मस्ती भरा अंदाज ऑडियंस को काफी एंटरटेंट करता है. आप सभी को बता दें कि शो में अर्चना और कपिल के अलावा कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती और भारती सिंह भी नजर आती और सभी को लोगों का खूब प्यार मिलता है.

एरिका से ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बोले पार्थ, कहा- 'हमारे बीच अनबन...'

Bigg Boss 13: शहनाज़ ने करवाई पारस और सिद्धार्थ के ‘परिवार’ की बेइज्जती, फिर हुआ कुछ ऐसा

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम की हुई लड़ाई, शहनाज़ ने तोड़ा मंडप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -