आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा को बीजेपी का सहारा
आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा को बीजेपी का सहारा
Share:

दिल्ली के आम आदमी पार्टी के बागी विधायक जल्द ही आम आदमी पार्टी का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की शरण में जा सकते है. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी अभी अपना एक अभियान चला रही है जिसका नाम है 'सम्पर्क फॉर समर्थन' इसी के तहत आज केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कपिल मिश्रा से मुलाकात की है. दोनों की यह मुलाकात काफी अच्छी रही है. इस मीटिंग में गोयल ने उन्हें मोदी के विकास के 4 सालों के बारे में भी बताया.

बता दें, कपिल मिश्रा इससे पहले आप दिल्ली के टिकट से चुनाव लड़कर जीते थे, जिसके बाद पिछले एक साल से कपिल मिश्रा को दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल के बिहस अनबन चल रही है, जो किसी भी मीडिया से छुपी नहीं है. बता दें, कपिल शर्मा को जब जनता ने वोट देकर विधायक बनाया था तब दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल की दिल्ली में चल रही लहर के चलते ही बनाया था. 

विधायक कपिल मिश्रा की माँ जी अन्नपूर्णा शर्मा भी बीजेपी से जुड़ी रही है हालाँकि कपिल मिश्रा के अभी बीजेपी में जाने के सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे है लेकिन कोई सहमति नहीं बनी है. कपिल मिश्रा को दिल्ली की विधानसभा से अनुशासन का पालन नहीं करने के मामले में स्पीकर के द्वारा उन्हें सदन से बाहर का रास्ता दिखाया गया था. 

दिल्ली सरकार का तोहफा, 800 बेड का भव्य हॉस्पिटल तैयार

आप और कांग्रेस में पक रही है खिचड़ी

भाजपा की हार, भाजपा का राज, और जनता नाराज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -