कपिल मिश्रा ने किया ट्विट, दिया सीएम केजरीवाल को ईद मुबारक का जवाब
कपिल मिश्रा ने किया ट्विट, दिया सीएम केजरीवाल को ईद मुबारक का जवाब
Share:

नई दिल्ली। ईद के त्यौहार पर जहां लोग एक दूसरे से गले मिलकर एक दूसरे को ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं वहीं नेताओं द्वारा भी एक दूसरे को ईद की बधाईयां देने का सिलसिला चल निकला है। दिल्ली राज्य के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा यूं तो आम आदमी पार्टी पर कई हमले करते रहते हैं अब उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ट्विट किया। ईद के अवसर पर जब सीएम अरविंद केजरीवाल ने कपिल मिश्रा को ईद मुबारक लिखकर ट्विट किया तो कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल के ट्विट पर जवाब देते हुए लिखा कि आपको ईडी मुबारक।

इस ईडी शब्द से कपिल का आशय प्रवर्तन निदेशालय से था। गौरतलब है कि राज्य के मुख्यमंत्री केजरीवाल कई बार केंद्र सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसियों के दुरूपयोग का आरोप लगाते रहे हैं। मगर अब कपिल मिश्रा ने सीएम केजरीवाल को घेरने की तैयारी की है। वे दिल्ली के क्षेत्र में पदयात्रा निकालकर सीएम केजरीवाल का विरोध करेंगे और उनके विरोध में पर्चे बांटेंगे।

उन्होंने इंडिया अगेंस्ट करप्शन व जनमत संग्रह के माध्यम से सीएम केजरीवाल का विरोध जताया है। गौरतलब है कि इंडिया अगेंस्ट करप्शन के मंच से कपिल मिश्रा बोले केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार पर अब तक 15 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हो चुकी है अब भी जरा भी नैतिकता नहीं दिख रही है केजरीवाल ने भ्रष्टाचार के मामले में तो बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव का रिकॉर्ड तोड़ दिया कपिल मिश्रा ने कहा कि पिछले दिनों चलाए गए मिस काल अभियान में 1 लाख 25 हजार लोग जुड़े थे अब इस समर्थन को सड़कों पर ले जाना है।

कहां हो डॉ. कुमार विश्वास, आपके घर आये हैं!

कपिल मिश्रा ने लगाए तीन नेताओं पर हत्या के प्रयास के आरोप

कपिल मिश्रा को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस दिया

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -