केजरीवाल पर रिश्वत का आरोप लगाने के बाद आज ACB के दफ्तर जाएंगे कपिल मिश्रा
केजरीवाल पर रिश्वत का आरोप लगाने के बाद आज ACB के दफ्तर जाएंगे कपिल मिश्रा
Share:

नई दिल्ली : कल दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर बड़ा खुलासा किया. इस दौरान उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रूपए लिए. यह राशि सतेंद्र जैन के एक रिश्तेदार की डील करवाने के एवज में ली गई थी. कपिल मिश्रा के अनुसार सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल के सगे रिश्तेदार के लिए 50 करोड़ की डील कराई थी.

अब इस मामले को लेकर कपिल मिश्रा आज ACB (एंटी करप्शन ब्यूरो) के दफ्तर जाएंगे. यहाँ कपिल मिश्रा टैंकर घोटाले को लेकर अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएंगे. कपिल मिश्रा के अनुसार वह एंटी करप्शन ब्यूरो को दो व्यक्तियों के नाम देंगे. इनका सीधा सम्बन्ध टैंकर स्कैम से है. ये दो नाम आशीष तलवार और विभव पटेल हैं.

गौरतलब है कि कल कपिल मिश्रा ने कहा था कि, मैंने अपनी आँखों से अरविंद केजरीवाल को सत्येंद्र जैन दो करोड़ रुपये लेते देखा है. कपिल मिश्रा के आरोपों को लेकर राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा था कि कपिल मिश्रा के आरोप उलजुलूल है और कहा कि इन आरोपों पर कोई भी सही नहीं ठहरा सकता है.

वहीँ डाॅ. कुमार विश्वास ने भी CM अरविंद केजरीवाल पर भरोसा जताया है. उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोप लगाना दु:खद है. विश्वास ने कहा कि, 'सीएम अरविंद केजरीवाल को मैं बीते 12 वर्ष से जानता हूं. सीएम अरविंद केजरीवाल के रिश्वत लेने की बात कोई दुश्मनी में तक सोच नहीं सकता.'

डाॅ. कुमार विश्वास ने कहा दुश्मन भी नहीं सोच सकते केजरीवाल द्वारा रिश्वत लेने की बात

मनीष सिसोदिया ने CM केजरीवाल पर लगे आरोपों को नकारा

कपिल मिश्रा का बड़ा आरोप, केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से लिए थे 2 करोड़ रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -