CM केजरीवाल को लेकर विरोध करने वाले विधायक कपिल मिश्रा को मार्शल ने किया बाहर

Aug 12 2017 03:59 PM
CM केजरीवाल को लेकर विरोध करने वाले विधायक कपिल मिश्रा को मार्शल ने किया बाहर

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा के मानसून सत्र की शुरूआत में ही आम आदमी पार्टी और विरोधी नेताओं के बीच खींचतान प्रारंभ हो गई। हालात ये थे कि सीएम अरविंद केजरीवाल और राज्य सरकार के कथित भ्रष्टाचार संबंधी मामलों का विरोध करने वाले विधायक व पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को विधानसभा से बाहर कर दिया गया। इस हेतु मार्शल की सहायता ली गई। विधानसभा में कार्यवाही प्रारंभ होने के बाद ही विधायक कपिल मिश्रा हाथ में बैनर लिए खड़े हो गए।

सीएम केजवाल को लेकर उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल सदन में आइए। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने मिश्रा से इस कदम को सदन के नियमों के खिलाफ बताया। और कपिल मिश्रा को बाहर जाने के लिए कहा।

जब कपिल मिश्रा नहीं माने तो मार्शल के माध्यम से कपिल मिश्रा को सदन के बाहर किया गया। कपिल मिश्रा दिनभर की कार्रवाई के दौरान विधानसभा भवन के बाहर रहे। इस मामले में कपिल मिश्रा ने कहा कि मैं सीएम केजरीवाल को लेकर जानकारी चाहता था। मगर मुझे जबरन बाहर कर दिया गया।

सरकारी आवास से गायों को ले जाने की तकलीफ को कपिल मिश्रा ने साझा किया

आप विधायक को न्यायिक हिरासत में भेजा

गाय को लेकर पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने लिखा ब्लाॅग

 

 

 

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories