केजरीवाल के खिलाफ ACB को दिए सबूत, कपिल मिश्रा ने कहा : शक हो तो लाई डिटेक्टर टेस्ट करा लो
केजरीवाल के खिलाफ ACB को दिए सबूत, कपिल मिश्रा ने कहा : शक हो तो लाई डिटेक्टर टेस्ट करा लो
Share:

नई दिल्ली : अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर संकट के बादल छंटते नजर नहीं आ रहे हैं. आज कपिल मिश्रा वाटर टैंकर घोटाला मामले को लेकर एंटी करप्शन ब्रांच के दफ्तर पहुंचे. उन्होंने एंटी करप्शन ब्रांच को टैंकर घाटोले को लेकर जानकारी दी. उन्होंने अरविन्द केजरीवाल पर घोटाला मामले में शीला दीक्षित को बचाने का आरोप लगाया. वहीं कपिल मिश्रा ने कहा कि वो केजरीवाल और सत्येंद्र जैन के बीच लेन-देन को लेकर सीबीआई के पास शिकायत दर्ज करवाएंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले कपिल मिश्रा ने मीडिया के सामने बड़ा बयान दिया. कपिल मिश्रा ने मीडिया के सामने कहा कि, 'अपने ऊपर लगे आरोपों को कौन मानता है? सच्चाई को सामने लाने के लिए अरविन्द केरजीवाल, सत्येंद्र जैन और खुद मेरा 'लाई डिटेक्टर टेस्ट' किया जाएं. कपिल मिश्रा ने कहा कि उन्होंने CBI से भी मिलने का वक़्त माँगा है. वह उनके सामने भी अपने आरोप को लेकर सबूत पेश करेंगे. उन्होंने इस मामले की CBI जाँच की मांग की है.

दूसरी ओर इस मामले को लेकर दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल ने जांच के आदेश दिए है. कपिल मिश्रा के आरोपों को लेकर उपराज्‍यपाल के आदेश पर ACB इस मामले की जांच करेगी. गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने कल आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ रूपए लिए. यह राशि सतेंद्र जैन के एक रिश्तेदार की डील करवाने के एवज में ली गई थी. कपिल मिश्रा के अनुसार सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल के सगे रिश्तेदार के लिए 50 करोड़ की डील कराई थी. कपिल मिश्रा ने कहा था कि, मैंने अपनी आँखों से अरविंद केजरीवाल को सत्येंद्र जैन दो करोड़ रुपये लेते देखा है.

केजरीवाल पर लगे आरोप तो बोले रॉबर्ट वाड्रा : जैसी करनी वैसी भरनी

डाॅ. कुमार विश्वास ने कहा दुश्मन भी नहीं सोच सकते केजरीवाल द्वारा रिश्वत लेने की बात

मनीष सिसोदिया ने CM केजरीवाल पर लगे आरोपों को नकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -