कपिल मिश्रा ने अब नकली CNG किट का घोटाला उजागर किया
कपिल मिश्रा ने अब नकली CNG किट का घोटाला उजागर किया
Share:

नई दिल्ली : अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ लगातार नए-नए आरोप लगाने वाले पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को एक और घोटाले का भंडाफोड़ किया. कपिल मिश्रा ने कहा कि 10 हजार गाड़ियों में नकली सीएनजी किट लगाई गई है. कपिल ने कहा सारा माल चीन से बनकर आता है, लेकिन उसे कनाडा का बताया जाता है. उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर स्वास्थ्य विभाग के तीन घोटालों को अंजाम देने का आरोप लगा चुके हैं.

बर्खास्त होने के बाद मिश्रा ने दावा किया था कि उन्होंने केजरीवाल को जैन से 2 करोड़ रुपये लेते देखा है. शुक्रवार की सुबह कपिल मिश्रा महात्मा गांधी की समाधि पर गए और बापू से केजरीवाल की 'बुद्धि शुद्धि' की प्रार्थना की. इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से गुरुवार को विधानसभा में उनके साथ हुए सुलूक का जिक्र किया. मिश्रा के अनुसार केजरीवाल अब गुंडागर्दी पर उतर आए हैं, इसलिए पार्टी के आम कार्यकर्ता अब उनके साथ नहीं है.

बता दें कि मिश्रा ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल के ताल्लुक नक्सलियों से जुड़े हैं. उन्होंने दावा किया कि वो अगले 10-15 दिनों में केजरीवाल के 'देशद्रोह' को साबित करेंगे. मिश्रा ने केजरीवाल के करीबी कुमार विश्वास पर भी तंज कसे. उनका कहना था कि विश्वास बरसों से केजरीवाल की साजिश के गवाह रहे हैं.

यह भी देखें

कपिल मिश्रा की शिकायत के बाद ACB ने मारे छापे

कपिल मिश्रा की हुई विधानसभा में पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -