कपिल के ट्वीट बमों से AAP आहत , स्वास्थ्य घोटालों में केजरीवाल भी शामिल
कपिल के ट्वीट बमों से AAP आहत , स्वास्थ्य घोटालों में केजरीवाल भी शामिल
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के खिलाफ दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा बड़े खुलासों की जैसे श्रृंखला चला रहे हैं. इसी कारण वह लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कपिल मिश्रा ने अब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के सहारे फिर दिल्ली के सीएम को घेरते हुए शुक्रवार को एक के बाद एक ट्वीट बम फोड़कर निशाने पर लिया.

उल्लेखनीय है कि कपिल मिश्रा ने अपने एक ट्वीट में कहा कि उऩ्हें स्वास्थ्य मंत्रालय के तीन बड़े घोटालों की जानकारी मिली है. जिसे वे 2-3 दिन में जनता के सामने लाएंगे .उन्होंने कहा कि इस घोटाले में अरविंद केजरीवाल सीधे तौर पर शामिल हैं. इस घोटाले  में पुलिस में मामला भी दर्ज करवाया जाएगा.

बता दें कि करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा ने आरोप लगाया कि सत्येंद्र जैन के सभी अपराधों में अरविंद केजरीवाल बराबर के हिस्सेदार हैं. लेकिन अरविंद केजरीवाल को इस घोटाले से बचाने के लिए अब दोनों में दूरी दिखाने की कोशिश की जा रही है. जबकि केजरीवाल और सत्येंद्र दोनों एक हैं. अब ईमानदारी का प्रमाणपत्र खत्म हो चुका है.कपिल ने कहा कि सत्येंद्र के हटने पर अरविंद केजरीवाल को भी हटना ही पड़ेगा. ये नौटंकी इस बार नहीं चलेगी. कपिल ने अस्पतालों में दवाईंयां नहीं मिलने पर भी सवाल उठाया.

यह भी देखें

अरविंद केजरीवाल का रेमन मैग्सेसे अवार्ड वापस लेने की मांग

झाड़ू पर 5 प्रतिशत जीएसटी लगाने का 'AAP' ने किया विरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -