विदेश से आया कपिल को हनीमून मनाने का न्यौता, जल्द होंगे रवाना
विदेश से आया कपिल को हनीमून मनाने का न्यौता, जल्द होंगे रवाना
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि काफी समय से कपिल सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं और कपिल को इस समय खूब पॉपुलरिटी उनके शो के कारण मिल रही है जो इन दिनों खूब चर्चाओं में है. ऐसे में कुछ समय पहले ही कॉमेडी की दुनिया के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की और उसके तीन रिसेप्शन भी दिए. वहीं वह इन दिनों लगातार अपने काम में व्यस्त होने के कारण अपनी पत्नी के साथ हनीमून पर नहीं जा पा रहे हैं और इसे लेकर अब चर्चाएं तेज हो रही है. जी हाँ, हाल ही में कपिल के पास एक देश की ओर से उनके हनीमून के लिए न्योता आया हैं. जी हाँ, वहीं अब कॉमेडी किंग कपिल जल्द ही अपनी पत्नी के साथ इस देश को घूम निकलने की तैयारी कर रहे हैं.

खबरों के अनुसार वह न्योता फ्रांस के राजदूत अलेक्ज़ेंडर ज़ाइगलर ने कपिल को दिया है. आप सभी को बता दें कि अलेक्जेंडर 2 फरवरी को उनकी शादी के तीसरे रिसेप्शन में शामिल हुए थे और उसके बाद अलेक्ज़ेंडर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि "कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी के रिसेप्शन में शामिल होकर मैं बहुत ख़ुश हुआ और उन्हें इस बात की बधाई देता हूं. दोनों को ढेरों ख़ुशियां मिलें. पेरिस में हनीमून के बारे में क्या ख़्याल है." वहीं उनके इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर जैसे आग ही लगा दी है और सभी अब कपिल को हनीमून पर जाने के लिए कह रहे हैं.

हाल ही में कॉमेडी किंग ने उनके ट्वीट का जबाब देते हुए ट्वीट किया कि "रिसेप्शन में आने और बधाई देने के लिए बहुत शुक्रिया सर. पेरिस आना बहुत अच्छा लगेगा. हम दोनों को पेरिस से बहुत प्यार है. जल्द ही इसका प्लान बनाते हैं. वैसे भी हनीमून के लिए रोमांटिक शहर पेरिस से बेहतर और क्या जगह हो सकती है."

कुछ ऐसा है कपिल की दीवानगी का आलम कि फैन ने बनवा लिया टैटू

Video : अब इस रोमांटिक गाने पर मचा सपना चौधरी का धमाल

बेबी प्लानिंग के सवाल पर प्रीविका ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर हैरान रह गए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -