कपिल के अच्छे दिन गए.......

सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हो रहे 'द कपिल शर्मा शो' जिसमे की अभी तक हमे देखने को मिला है की शो पर अभी तक बॉलीवुड, क्रिकेटर के साथ ही साथ और भी बहुत सी दिग्गज शख्सियतें नजर आ चुकी है. गौरतलब है कि जिस तरह से कलर्स चैनल पर कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' शो के बंद हो जाने के बाद दर्शकों को कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो का बेसब्री से इंतजार था। तथा सुनने में आ रहा है कि द कपिल शर्मा शो' की हालत रेटिंग के मामले में दो हफ्ते बाद ही पतली होने लगी है। शो की शुरूआत 2.9 से हुई थी लेकिन अब यह 1.9 पर आ गया है।

कपिल के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। 'कलर्स' से झगड़ा होने के बाद वे अपना शो लेकर 'सोनी' चैनल पर आ गए। पहले ऐपिसोड को शाहरुख खान की मौजूदगी के कारण शानदार सफलता मिली लेकिन फिर हालत खराब होने लगी। अब हालात यह हैं कि शो को दोयम दर्जे के जोक्स का सहारा लेना पड़ रहा है।

चर्चा है कि आने वाले ऐपिसोड्‍स में ढेर सारे टॉयलेट जोक्स झेलना पड़ेंगे। अभी वैसे भी कपिल के शो में नर्स के रोल पर भी अब अमृतसर कि नर्सो ने आपत्ति उठाई है. व कपिल शर्मा के शो के बारे में यह चर्चा भी काफी जोरो पर चल रही है कि 'द कपिल शर्मा शो' के आगामी एपिसोड में कोई सेलिब्रिटी दिखाई नहीं देगी।  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -