कपिल ने शेयर की अपनी और गिन्नी की सबसे ख़ास तस्वीर
कपिल ने शेयर की अपनी और गिन्नी की सबसे ख़ास तस्वीर
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि टीवी स्टार और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी कर ली है. जी हाँ, वहीं आज दोनों ने अपने मुंबई के दोस्तों को रिसेप्शन पार्टी दी जहाँ कई सेलेब्स भी शामिल होने वाले हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि दोनों ने इसी महीने की 12 तारीख को शादी की कसमें खाईं थी और दोनों ने पहले रिसेप्शन में कातिलाना अंदाज दिखाया.

कपिल और गिन्नी की शादी अमृतसर में पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ हुई थी और अमृतसर में हुई इस शादी में कपिल के परिजनों और रिश्तेदारों के अलावा करीबी दोस्तों ने भी हिस्सा लिया था जो आप सभी ने तस्वीरों में देखा होगा. कपिल की शादी में कॉमेडी स्टार्स कृष्णा अभिषेक, सुदेश लाहिरी और भारती सिंह भी शामिल हुए थे और सभी ने खूब रंग जमाया था. वहीं अपने पहले रिसेप्शन की तस्वीर को बीते कल ही कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत खूबसूरत लग रही है. वहीं आज होने वाले रिसेप्शन की तस्वीरें अब तक सामने नहीं आईं हैं. कपिल की बात करें तो वह जल्द ही टीवी पर भी वापसी कर रहे हैं.

जी हाँ, वह अपने पुराने शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन को लेकर आ रहे हैं जिसके अब तक तीन प्रोमो आ चुके हैं जो सभी धमाकेदार रहे हैं. टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' 29 दिसंबर से ऑन एयर होने वाला है जिसका सभी को इंतज़ार है.

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भारती सिंह ने किया बड़ा खुलासा

सामने आया कपिल के शो का नया प्रोमो, देखते ही हंस-हंस के रो देंगे आप

रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म होने वाली है साउथ सुपर स्टार की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -