Actress सुमोना चक्रवर्ती के पिता सुजीत चक्रवर्ती की हालत गंभीर
Actress सुमोना चक्रवर्ती के पिता सुजीत चक्रवर्ती की हालत गंभीर
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो हम बात कर रहे है 'द कपिल शर्मा शो' की चर्चित अदाकारा सुमोना चक्रवर्ती के बारे में जिनके पिता पर कल ही जानलेवा हमला हुआ है. अभी उनके पिता अस्पताल में गंभीर अवस्था में एडमिट है. सुमोना के पिता के साथ में यह हादसा हाल ही मे मुंबई के अंधेरी ईस्ट इलाके मे घटित हुए है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ दिनों पहले ही सुमोना के पिता के सिर पर ऑटो रिक्शा चालक ने वार कर दिया था जिसके बाद उनके सिर से काफी ज्यादा खून बहने लगा था और तुरंत उन्हें हॉस्पिटल मे एडमिट करवाना पड़ा. हाल ही मे एक इंटरव्यू के दौरान सुमोना ने बताया कि, ”मेरी मां की तबीयत ठीक नहीं थी. उन्हें हॉस्पिटल ले जाने के लिए कोई ऑटो रिक्शा ड्राइवर नहीं मिला. फिर एक ऑटो रिक्शा चालक ने उनसे ज्यादा पैसे की मांग की.

जब मेरा पिता ने इस बात पर उनसे बहस की तो ऑटो रिक्शा चालक वाले ने उनके सिर पर चोट मारी और धक्का देकर भाग गया. इसके बाद मेरी मां एक गाड़ी वाले की मदद से उन्हें हॉस्पिटल ले गईं.” इस मामले मे पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ये हादसा कुछ दिन पहले का ही है. और हॉस्पिटल के डॉक्टर ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी थी.

आगे बताते हुए पुलिस ने कहा कि, ”हमने 25 साल के ऑटो रिक्शा चालक की पहचान करके उसे गिरफ्तार कर लिया है.” आपको बता दे सुमोना चक्रवर्ती कपिल शर्मा के शो मे उनकी ऑन स्क्रीन गर्लफ्रेंड का किरदार निभाती थी. वैसे कपिल की ख़राब सेहत के चलते उनका शो बंद करना पड़ा जिसके बाद से सुमोना अभी परदे पर नजर नहीं आई थी. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -