कपिल देव की हुई एंजियोप्लास्टी, इस अभिनेता ने की स्वस्थ होने कामना
कपिल देव की हुई एंजियोप्लास्टी, इस अभिनेता ने की स्वस्थ होने कामना
Share:

पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की एंजियोप्लास्टी की गई है। वो दिल्ली के हॉस्पिटल में भर्ती हैं। कपिल की एंजियोप्लास्टी की खबर सामने आने के पश्चात् से हर कोई उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा है। बॉलीवुड सितारें भी उनके लिए कामना कर रहे हैं। अभिनेता रितेश देशमुख ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट किया है।

वही रितेश देशमुख ने लिखा- कपिल देव जी के शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना करता हूं। जल्दी स्वस्थ हो जाइए सर। इसी के साथ रितेश देशमुख ने कपिल देव के दो तस्वीर भी साझा की हैं। एक तस्वीर में वो वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लिए नजर आ रहे हैं। तो दूसरे में वो शॉट लगाते दिखाई आ रहे हैं। आपको बता दें कि 1983 में हुए वर्ल्डकप में भारत ने जीत प्राप्त की थी। उस समय कपिल देव इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन थे। अब इसी पर एक मूवी भी आने जा रही है। इस मूवी में रणवीर सिंह मुख्य किरदार में हैं। मूवी का नाम है 83।

वही मूवी में 1983 की विश्वकप विनिंग टीम के संघर्ष तथा सफलता की दास्तां दिखाई जाएगी। मूवी 83 में रणवीर कपिल देव के किरदार में हैं तो दीपिका ने कपिल देव की वाईफ का किरदार प्ले किया है। मूवी में दीपिका के रोल को कम स्क्रीन स्पेस मिला है। किन्तु उनका किरदार काफी स्ट्रांग है। इस मूवी के लिए रणवीर सिंह ने अपने लुक्स पर बेहद काम किया है। मूवी की रिलीजिंग COVID-19 के कारण टल गई है। अभी मूवी की नई रिलीज डेट सामने नहीं आई है। 

विवादों में घिरी अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बम', हिन्दू कार्यकर्ता बोले- अगर नाम नहीं बदला तो....

प्रभास ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया ये जबरदस्त गिफ्ट

अपने पति के कपड़े चुराकर पहनती है प्रियंका, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -