'डांस प्लस 4' के सेट पर भावुक हुए कपिल देव, कह दी दिल छु लेने वाली बात
'डांस प्लस 4' के सेट पर भावुक हुए कपिल देव, कह दी दिल छु लेने वाली बात
Share:

हाल ही मे क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव डांस रियलिटी टीवी शो 'डांस प्लस 4' में शामिल हुए और वहां वह उस वक्त भावुक हो गए, जब एक परफॉर्मेस के जरिए उनके बचपन से लेकर 1983 का क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने तक के सफर को दिखाया गया. जी हाँ, कपिल देव को शो मे बुलाकर उनके जीवन को दोबरा उनके सामने पेश किया गया जिसे देखकर उनके होश उड़ गए और वह भावुक हो गए. इस बारे मे उस दौरान कपिल देव ने कहा, "जिस तरह से प्रतिभागियों ने डांस किया उससे 1983 विश्वकप के पलों की याद ताजा हो गई, जब मैंने महत्वपूर्ण मैच जीतने के बाद अपने हाथ में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी ली थी. इस परफॉर्मेस ने मुझे भावुक कर दिया और मेरे उस पल को फिर ताजा कर दिया."

आप सभी को बता दें कि टेलीविजन चैनल स्टार प्लस के शो में कपिल देव को विशेष अतिथि के रूप में बुलाया गया था. वहीं उस दौरान अपनी यात्रा को याद करते हुए कपिल ने अगली पीढ़ी को अपना जुनून बनाए रखने की सलाह दे दी और उन्होंने सभी से कहा, "हमारा जुनून हमें अपने सपनों को पूरा करने में मदद करता है. जब मैं बच्चा था, तो मुझे पता था कि मैं खेलना चाहता हूं, मैंने क्रिकेट के लिए प्यार बनाकर रखा.

प्रतिभागियों को देखने के बाद मुझे अपने पुराने दिन याद आ गए और मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि अपने जुनून को जिंदा रखें और खुद से प्रतिस्पर्धा करें, जो सफलता प्राप्त करने में आपकी मदद करेगा.''

सेट पर गंभीर चोट का शिकार हुआ यह एक्टर, आंख के ऊपर लगे टांके

3 थप्पड़ खाते ही फूट फूटकर रोने लगी यह एक्ट्रेस

'राधा कृष्ण' के आते ही टीआरपी लिस्ट से बाहर हुआ 'कसौटी जिंदगी की 2'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -