यशपाल शर्मा को याद कर रो पड़े कपिल देव, कीर्ति आज़ाद बोले- हमारा परिवार टूट गया
यशपाल शर्मा को याद कर रो पड़े कपिल देव, कीर्ति आज़ाद बोले- हमारा परिवार टूट गया
Share:

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और 1983 विश्व विजेता टीम इंडिया के सदस्य रहे यशपाल शर्मा का दुखद निधन हो गया है। उनका 66 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से देहांत हो गया है। यशपाल शर्मा के देहांत पर पूर्व कप्तान कपिल देव अपने आंसू नहीं रोक पाए। एक टीवी चैनल पर यशपाल शर्मा को याद करते हुए कपिल देव भावुक हो गए और रोने लगे। 

बता दें कि शर्मा ने भारत के लिए 37 टेस्ट मुकाबले खेलते हुए 1606 रन बनाए थे। उनका सर्वोच्च स्कोर 140 रहा और औसत 33.45 रन था। वहीं एक दिवसीय क्रिकेट में उन्होंने 42 मैचों में 28.48 के औसत से 883 रन बनाए। क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने वाली 1983 की टीम के उनके सदस्य इस खबर को सुनकर विश्वास नहीं कर पा रहे. यशपाल के साथी रहे कपिल देव, मदनलाल, कीर्ति आजाद सभी इस खबर को सुनकर दुखी हैं. उनका कहना है कि यह उनके लिए, उनके किसी परिवार के सदस्य के चले जाना जैसा है.

1983 की वर्ल्ड कप टीम के सदस्य रहे कीर्ति आजाद ने कहा कि, 'हमारा परिवार टूट गया. 1983 विश्व कप का एजेंडा यशपाल ने तय किया था. हम लोग 25 जून को मिले थे. वह बेहद खुश थे. वह हम सबमें सबसे फिट थे.' वहीं मदनलाल ने कहा कि यशपाल हमें छोड़कर चले गए हैं इस पर विश्वास नहीं होता. उन्होंने बताया कि खबर मिलने पर उन्होंने कपिल देव को कॉल किया था, उनके लिए भी इसपर विश्वास करना कठिन था. 

क्रिकेटर यशपाल शर्मा का निधन, 1983 के विश्व कप में मचाया था धमाल

Wi Vs Aus: यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने रचा इतिहास, बने ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज़

WI Vs Aus: गेल के तूफ़ान में उड़ी टीम ऑस्ट्रेलिया, विंडीज के नाम हुई 5 मैचों की सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -