अपनी शादी में ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन वाइफ के साथ जमकर नाचे कपिल
अपनी शादी में ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन वाइफ के साथ जमकर नाचे कपिल
Share:

आप सभी इस बात को जानते ही हैं कि काॅमेडियन कपिल शर्मा ने बीते दिनों ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की है. आप सभी को बता दें कि दोनों ने हिन्दू और सिख रीति रिजाज से शादी की और बीते दिन ही दोनों ने शादी के बाद अमृतसर में पहला रिसेप्शन दिया, जहाँ कई लोग शामिल हुए. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कपिल ने अमृतसर के होटल रेडिसन ब्लू में अपना वेडिंग रिसेप्शन दिया और अब उसकी सभी तस्वीरें सामने आ गई हैं. जी हाँ, इन तस्वीरों में आप सभी देख सकते हैं कि गिन्नी लाइट ग्रीन लहंगा पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं कपिल महरून कलर की शेरवानी पहने हैंडसम लग रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma Universe (@kapilsharmauniverse) on

इस पार्टी में कपिल की फैमिली के अलावा उनके दोस्त शामिल थे जिनमे सुमोना, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, दलेर मेहँदी और भी कई सिंगर, सेलेब्स शामिल रहे. फिलहाल इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में कपिल, गिन्नी और सुमोना, भारती सिंह के साथ कई लोग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं और दलेर मेहँदी गाना गा रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं तस्वीरों में कपिल की मां भी काफी खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ था और गले में सोने का हार दिखाई दे रहा था. इसी के साथ गिन्‍नी की जूलरी भी आम ब्राइडल ज्वेलरी से हटकर दिखाई दी, इसी के साथ उन्होंने भारी मांग टीका और चूड़े के साथ पहने कलीरे से अपने आपको बहुत खूबसूरत बना लिया.

अमृतसर में रिसेप्शन के बाद कपिल 24 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देंगे और इस रिसेप्शन में बाॅलीवुड की कई हस्तियां शामिल होंगी.

ब्रेकअप के बाद फूट-फूटकर रोईं नेहा कक्कड़, कहा- 'मैंने उसे अपना सबकुछ दे दिया...'

मौनी ने फिर दिखाया अपना खूबसूरत अवतार, देखते ही पागल हुए फैंस

अपना बोल्ड फिगर दिखाकर सभी को गर्माहट दे रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -