कपिल की बुआ का पति है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार
कपिल की बुआ का पति है बॉलीवुड का ये सुपरस्टार
Share:

टीवी के कई शोज में काम कर चुकीं उपासना सिंह को आज भी लोग कपिल की बुआ के नाम से जानते हैं. आप सभी को बता दें कि ज्यादातर लोग उनका असली नाम भी नहीं जानते क्योंकि उन्हें कपिल की बुआ के नाम से ज्यादा जाना जाता है. आपको बता दें कि कपिल की बुआ का असली नाम उपासना सिंह है जो एक बहुत ही बेहतरीन अदाकारा हैं. उपासना सिंह बहुत ही नटखट हैं और शरारती हैं और अधिकतर लोग उन्हें उनके नटखट अंदाज और अदाकारी के कारण जानते हैं.

आप सभी को पता ही होगा कि नटखट होने के साथ-साथ वह काफी रोमांटिक और खूबसूरत भी है और उनके घुंघराले बाल उनकी शोभा को बहुत अच्छा लुक देते हैं. ऐसे में अब आज हम आपको उनके पति से मिलवाने जा रहे हैं जो बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. जी हाँ, उपासना सिंह के पति का नाम नीरज भरद्वाज है और वह कई हिट सीरियल में काम कर चुके हैं. आप सभी को पता ही होगा कि उन्होंने बहुत मशहूर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में जिगर के पिता का रोल अदा किया है.

केवल इतना ही नहीं उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. अब यह कहना गलत नहीं होगा कि जितनी खूबसूरत उपासना खुद है उतने ही हैंडसम उनके पति भी है. बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि उपासना के पति नीरज हैं. फिलहाल दोनों टीवी इंडस्ट्री में काम करते हैं.

अमृतसर ट्रेन हादसे पर कपिल शर्मा ने जताया दुःख, जानिए क्या कहा?

मुंबई लौटे कपिल, शुरू हुई 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग

कपिल के शो में उनका साथ निभाएंगी यह एक्ट्रेस, लगती हैं बहुत हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -