कपिल और सुनील ग्रोवर फिर साथ ?

By Prabhat Jain
Dec 01 2017 12:56 PM
कपिल और सुनील ग्रोवर फिर साथ ?

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच आई दरार जग जाहिर है. कपिल शर्मा जहाँ अपनी दूसरी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है, वही एक और नए शो को लेकर जनता के सामने आने की तैयारी में है, इसी के चलते जब उनके शो के बारे में बात करते हुए सुनील ग्रोवर का जिक्र किया गया तो उन्होंने कहा कि में कई मर्तबा ये साफ कर चुका हूँ कि मुझे सुनील के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है. आप सुनील से ये सवाल कीजिये कि क्या वे मेरे साथ काम करना चाहते है.

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा दोनों ही रिश्तो में आई खटास को नकारते रहे है. मगर सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा शो छोड़ देने के बाद काफी चीजे साफ हो गई. एक शो की शूटिंग ख़त्म कर आस्ट्रेलिया से भारत लौटते समय फ़्लाइट में दोनों के बीच अनबन हुई जिसके बाद में सुनील ने शो छोड़ दिया. सुनील ग्रोवर शो के मुख्य आकर्षण थे. ऐसे में उनका साथ न होना कपिल के लिए किसी झटके से कम नहीं था.

अब जब की कपिल एक नया शो लेकर आने की तैयारी कर चुके है, तो पहला सवाल उनसे सुनील ग्रोवर के साथ होने के बारे में किया जाना लाज़मी है. सुनील ग्रोवर इस मामले पर किये गए सवालो पर ज्यादातर मौकों पर चुप्पी साधे ओर कन्नी काटते नज़र आते है.

क्लिक करे 

दिया मिर्ज़ा संभालेंगी अब प्रकृति को सुरक्षित रखने की कमान

पद्मावती पर सलमान ने दिया ऐसा बयान

फवाद को बर्थडे विश करना सोनम को पड़ा महंगा

जल्द ही परदे पर धमाल मचाएगी 'प्लेटफार्म नं. 2’