शुरू हुए  कान्ये वेस्ट के बुरे दिन, इस कारण से बेंड ने किया काम से बेदखल
शुरू हुए कान्ये वेस्ट के बुरे दिन, इस कारण से बेंड ने किया काम से बेदखल
Share:

किम कर्दाशियन (Kim Kardashian) और कान्ये वेस्ट बेशक अलग हो गए हों लेकिन दोनों से जुड़ी कोई न कोई खबर हर दिन सुनने के लिए मिल ही जाती है. वेस्ट द्वारा हमेशा ही सोशल मीडिया पर किम के बारे में विवादित बयान भी सुनने के लिए मिला है. इस पर किम ने रिएक्ट करते हुए बोला है कि वो हमेशा सच बोलने की चैम्पियन रही हैं फिर चाहे कोई कुछ भी बोले. वहीं कान्ये वेस्ट के लिए ये वर्ष बहुत ही बेकार जा रहा है क्योंकि पर्सनल लाइफ में ही नहीं बल्कि अब उनकी प्रोफेशनल लाइफ में भी मुश्किल का सामना करना पड़ गया है. उन्हें उनके बैंड से भी निकाला जा चुका है और दूसरे स्टार को उनकी जगह मौका मिला है. ये कान्ये वेस्ट की जिंदगी का एक बुरा दौर है.

कोचेला ने दिखाया बाहर का रास्ता: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कान्ये वेस्ट (Kanye West) के सितारे गर्दिश में नज़र आ रहे है. हाल ही में उन्हें कई बार मुंह की खानी पड़ गई थी. बीते कुछ वक़्त से वेस्ट का व्यवहार न सिर्फ पर्सनली बल्कि प्रोफेशनली भी बुरा रहा है सोशल मीडिया पर उनके द्वारा की गई किम और पीट पर आपत्तिजनक टिप्पणियां अब उनके ही उनके ही ऊपर भारी पड़ने लग गई है. बहुत वक़्त से वो कोचेला म्यूजिक बैंड का हिस्सा थे लेकिन हाल ही में उस बैंड ने आधिकारिक घोषणा करते हुए बोला था कि अब वेस्ट को इस ग्रुप से रिप्लेस किया जा चुका है.

आने वाले इवेंट में अब कान्ये की जगह द वीकेंड और स्वीडिश माफिया 17 और 24 अप्रैल को परफॉर्म करने वाले है. म्यूजिक इवेंट द्वारा नया फेस्ट लाइनअप पोस्टर सोशल मीडिया पर अपलोड इस खबर की घोषणा भी की गई है. कान्ये को म्यूजिक बैंड से रिप्लेस करने पर उनकी साली केंडल जेनर ने इवेंट द्वारा साझा  की गये पोस्टर पर हाथ जोडने वाला एक इमोजी साझा किया जाने वाला है जिससे साफ है कि वो इवेंट के फैसले का समर्थन भी करते हुए नज़र आ रहे है. मतलब अब कान्ये को अपनी हरकतों का खमियाजा हर जगह से भुगतना पड़ रहा है .

20 साल के बाद एक बार फिर एक-दूजे के हुए जेनिफर और बेन

क्रॉप टॉप-स्कर्ट में रिहाना फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, एक बार फिर बॉयफ्रेंड संग आई नज़र

क्रिस रॉक को थप्पड़ मारना विल को पड़ गया भारी, अकादमी ने कर डाला इतने वर्षों के लिए बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -