फोर्ब्स की जारी की गई सूची में हाईएस्ट-पेड म्यूजिशियन बने कान्ये वेस्ट
फोर्ब्स की जारी की गई सूची में हाईएस्ट-पेड म्यूजिशियन बने कान्ये वेस्ट
Share:

हाल ही में हॉलीवुड के मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वह न्यूयॉर्क शहर में बेथेस्डा टेरेस 7, 2018 को न्यूयॉर्क फैशन वीक के दौरान राल्फ लॉरेन फैशन शो में भाग लेते हैं. वहीं हाल ही में जब बीते गुरुवार (4 जून) को, फोर्ब्स ने अपनी वार्षिक सेलिब्रिटी 100 सूची के 2020 संस्करण की घोषणा की तो उसमे कान्ये वेस्ट को दुनिया के सबसे अधिक भुगतान वाले संगीतकार के रूप में प्रकट किया.

जी हाँ, इस लिस्ट में कान्ये का नाम उनमे शामिल रहा जो सबसे अधिक फीस लेते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक 170 मिलियन की कमाई के साथ क्लॉकिंग, रैपर नंबर दो पर है, वहीं बात करें कायली जेनर की तो वह भी इस लिस्ट में शामिल है. आप जानते ही होंगे कायली सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड की मालकिन है. मैगजीन के अनुसार कान्ये वेस्ट की कमाई आधिकारिक रूप से $ 1.3 बिलियन है. वहीं उनके बाद सूची में अगले कलाकार एल्टन जॉन (सालाना आय में $ 81 मिलियन के साथ नंबर 14), इसके बाद नंबर 17 पर एरियाना ग्रांडे (नंबर $ 72 मिलियन) और जोनास ब्रदर्स नंबर 20 ($ 68.5 मिलियन) पर हैं.

इसी के साथ शीर्ष 20 में सभी तीन प्रविष्टियाँ दौरे के परिणाम हैं, जिनमे जॉन की इलेक्ट्रिक फेयरवेल येलो ब्रिक रोड टूर 2019 में $ 212 मिलियन की भारी कमाई के साथ, साल के दूसरे सबसे सफल दौरे के रूप में सामने आई है. वहीं स्वीटनर वर्ल्ड टूर ने $ 146 मिलियन की कमाई की. इसी के साथ हैप्पीनेस बिगिन्स टूर के प्रत्येक पड़ाव पर $ 1.5 मिलियन से अधिक की कमाई मिली है.

रियल हाउसवाइफ ऑफ़ बेवर्ली हिल्स में जमकर हुई मस्ती, जानें रिकैप

टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल-7 की शूटिंग के लिए बसाया जाएगा कोरोना मुक्त गांव

नस्लवाद के खिलाफ लड़ाई में एमा वॉटसन ने दिया समर्थन, साझा किए अपने विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -