किम के बारे में अफवाहें सुनकर परेशान हो रहे हैं कान्ये वेस्ट
किम के बारे में अफवाहें सुनकर परेशान हो रहे हैं कान्ये वेस्ट
Share:

लगता है कान्ये वेस्ट का वक्त कुछ अच्छा नहीं चल रहा। मेन्टल ब्रेकडाउन से गुजरने के बाद किम कार्दर्शियन की मार्क़्वेट किंग के साथ बढ़ती नजदीकियों की अफवाहों से कान्ये थोड़ा अपसेट जरूर हो गए हैं। किम द्वारा उन्हें चीट किये जाने की अफवाहें इस वक्त वो बात हैं जिसे फिलहाल कान्ये नहीं सुनना चाहते। किम हमेशा से ही कान्ये को बहुत प्यार करती हैं लेकिन पिछले कुछ समय से इन दोनों के रिलेशनशिप में तनाव जरूर दिखाई दिया है और ऐसे में ऐसी अफवाहे कान्ये की स्थिति और खराब कर रही हैं।

कान्ये को किम पर पूरा भरोसा है लेकिन वो कभी कभी खुद को इनसेक्योर और जेलस फील करने से नही रोक पाते हैं। अभी कान्ये खुद पर फोकस और कण्ट्रोल करना चाहते हैं लेकिन अपनी पत्नी के बारे में ऐसी खबरें सुनने के बाद भला कोई कैसे कण्ट्रोल करेगा। किम और दुसरे फॅमिली मेंबर्स कान्ये का पूरा ध्यान रख रहे है ताकि कान्ये बेफिज़ूल की अफवाहों से अपना दिमाग खराब न करें।

यह तय है की किम कान्ये को कभी चीट नहीं करेगी अफवाहें हर इंसान को सोचने पर मजबूर कर देती हैं। किम कारदर्शियां के दो बच्चे हैं, एक पति है जिसे किम की सबसे ज्यादा जरूरत है, किम खुद अपने साथ हुई लूट की घटना से उबर रही है, उन्हें अपना बिज़नस संभालना पड़ता है, अब इतना सब कुछ होने के बाद किम के पास किसी और से डेट करने का वक्त ही कहाँ मिलता है लेकिन सेलिब्रिटी लाइफ में अफवाहों से डील करनी ही पड़ती है।

अब तक दर्जनों बोयफ़्रेंड्स बदल चुकी हैं टेलर स्विफ्ट

एमिली की सेक्सी Selfies देखना मना है!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -