किम कार्दर्शियन के प्रेमी पर लगा ब्लूप्रिंट चुराने का आरोप
किम कार्दर्शियन के प्रेमी पर लगा ब्लूप्रिंट चुराने का आरोप
Share:

हॉलीवुड में अपने सेक्सी फिगर की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाली किम कार्दर्शियन के प्रेमी रैपर कान्ये वेस्ट इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल में रैपर कान्ये वेस्ट पर इन दिनों एक आरोप लगाया गया है जो यह है कि उन्होंने ब्रांड नाइके के फैशन स्केच को चुराने की जरूरत की है जो एक पूर्व फैशन डिजाइनर रहे हैं.एक खबर के अनुसार कान्ये वेस्ट की उम्र 40 साल है और उनपर डिजाइन ब्लूप्रिंट चुराने का भयानक आरोप लगाया गया है. अब यह बात कितनी सच है कितनी झूठ यह पता लगाने में समय लगेगा. कहा जा रहा है कि कान्ये पर जो डिजाइन ब्लूप्रिंट चुराने का आरोप लगाया गया है वह ब्लूप्रिंट नहीं बल्कि टोनी स्पैकमैन का वास्तविक स्केच है जो एक पूर्व डिजाइनर हैं.

यह बातें और यह घटनक्रम तब से शुरू हुआ था जब पहली बार कान्ये ने एक स्केच अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया था और लिखा था this is where a YEEZY study for base layer starts. I'm so excited about our new design team. Yeezy is no longer a fashion company we should be referred to as apparel or clothing or simply YEEZY.

आप सभी को बता दें कि उनकी इस पोस्ट की वजह से काफी सवाल उठे और कई लोगों ने इस बात को लेकर उन्हें बहुत कुछ कहा भी. खबर यह भी रही कि जो स्केच उन्होंने शेयर किया था वह करीबन 13 साल पुराना था.

सेक्स स्कैंडल के चलते टला साहित्य नोबेल पुरस्कार समारोह 2018

Kathua rape case : वकील दीपिका के समर्थन में आई यह हॉलीवुड स्टार

इस मॉडल ने इंटिमेट होकर कुत्ते के साथ कराया अश्लील फोटोशूट, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -