अपने परिवार पर पूरा ध्यान दे रहे हैं कान्ये वेस्ट
अपने परिवार पर पूरा ध्यान दे रहे हैं कान्ये वेस्ट
Share:

हॉलीवुड में ब्रेकअप और तलाक की खबरें आना आम बात हो गई है और अगर इस बीच कोई अपनी शादीशुदा जिंदगी को और मजबूत बनाने की कोशिश करता हुआ दिखे तो भैया हमारे लिए यह एक तरह की खुशखबरी ही है. जैसा की हमने आपको बताया था कि किम कार्दशियन अपने पति कान्ये वेस्ट के साथ काफी वक्त गुजार रही हैं क्योंकि वह दोनों के बीच रिश्ते को मजबूत बनाना चाहती हैं. अब अच्छी खबर यह है कि कान्ये वेस्ट भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं.

अस्पताल से छुट्टी मिलने के 2 महीने बाद कान्ये अब पहले से कहीं अधिक चुस्त और तंदुरुस्त नजर आ रहे हैं. हालाँकि कान्ये अभी तक खुद को लो प्रोफाइल ही रखे हुए हैं लेकिन नजदीकी सूत्रों के अनुसार वह अब काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. उनके लिए उनके बच्चे ही उनका सब कुछ है और वह एक बेहतर पिता बनने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. इसके अलावा कान्ये अपने सिंगिंग करियर को लेकर भी बहुत सीरियस है और उनके पास इस समय कुछ बेहतर प्रोजेक्ट्स है जिन पर वह फिलहाल काम कर रहे हैं.

जैसा कि हम सब को पता है कि कान्ये ने सेंट पाब्लो टूर को अधूरे में ही छोड़ दिया था और उसके बाद ही उन्हें मेंटल ब्रेक डाउन हुआ था. कान्ये उस अधूरे शो को पूरा करने में पीछे नहीं हटेंगे पर जल्दी ही इस टूर को पूरा करेंगे. कान्ये वेस्ट के बुरे वक्त में एक इंसान हर वक्त डटा रहा और वह है उनकी पत्नी किम कार्दशियन. किम खुद पिछले कुछ समय से अपने पर्सनल मामलों को लेकर परेशान थी फिर भी उन्होंने कान्ये का इस मुश्किल दौर में पूरा-पूरा साथ दिया। अब जब कान्ये ठीक हो चुके हैं तो वह भी किम से और ज्यादा प्यार करने लग गए हैं. हम भी यही चाहते हैं कि इस कपल को किसी की नजर ना लगे.

अब आप भी कर सकते है किम कार्दशियन के साथ SEX, जानिए कैसे?

Photos : मिलिए किम की हॉट और बोल्ड बहन से

कान्ये के साथ अपने रिश्ते को और मजबूत करने में जुटी हैं किम कार्दशियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -