अमेरिकी राष्ट्रपति बनने की दौड़ में शामिल हुए यह रैपर, कई सितारों ने किया समर्थन
अमेरिकी राष्ट्रपति बनने की दौड़ में शामिल हुए यह रैपर, कई सितारों ने किया समर्थन
Share:

अमेरिका के मिनियापोलिस में पुलिस हिरासत में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के बाद से पूरे अमेरिका में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था. इसके बाद से हर तरफ ट्रंप के खिलाफ बयानबाजी शुरू हो गई थी. इस वजह से अमेरिका की जनता में ट्रम्प को लेकर आक्रोश बना हुआ है. वहीं कई हॉलीवुड सितारों ने ट्वीट के जरिए ट्रंप प्रशासन की निंदा भी की थी. हालांकि अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव इस वर्ष नवंबर में होने वाले हैं. ऐसे में राष्ट्रपति ट्रंप जहां देश में फैले कोरोना संकट को लेकर पूरी तरह से जनता के निशाने पर बने हुए है. वहीं दूसरी तरफ किम कार्दशियन के पति और रैपर कान्ये वेस्ट ने भी इस बार चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. जी हां, किम के पति कान्ये वेस्ट ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर बताई है. 

ट्वीटर पर किम के पति कान्ये वेस्ट ने ट्वीट किया है, 'हमें अब ईश्वर में यकीन कर अमेरिका के वादे को हकीकत बनाना होगा, अपने नजरियों को साथ लाना होगा और भविष्य का निर्माण करना होगा. " उन्होंने आगे लिखा, "मैं अमेरिका के राष्ट्रपति पद का चुनाव लडूंगा! #2020VISION. ' कान्ये वेस्ट के इस ट्वीट का किम कार्दशियन ने अमेरिका के झंडे के साथ सपोर्ट भी किया है. इस ट्वीट के बाद से ही किम एक बार सुर्खियों में आ गई हैं. कुछ लोग उन्हें अमेरिका की होने वाली फर्स्ट लेडी भी मान रहे हैं तो कुछ उन्हें ऐसा सोचने के लिए ट्रोल करने से पीछे नहीं हट रहे है. किम के अलावा एलन मस्क ने भी कान्ये का सपोर्ट किया है. कान्ये ने 2015 में ही अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की इच्छा जाहिर कर दी थी. इस बारें में उन्होंने कहा था- एक समय ऐसा आएगा जब मैं यूएस का राष्ट्रपति बनूंगा.  

जानकारी के लिए बता दें किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी के बंधन में बंधी थी. कान्ये से पहले किम दो बार और शादी कर चुकी हैं. हालांकि पहली शादी उन्होंने साल 2000 में डैमन थॉमस से की थी. ये दोनों साल 2004 में एक दूसरे से अलग हो गए थे. इसके बाद उन्होंने 2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी कर ली थी. दोनों का 2013 में तलाक भी हो गया था.  

 

अभिनेत्री ब्री लार्सन ने डिजिटल दुनिया में रखा कदम, लॉन्च किया अपने यूट्यूब चैनल

प्रसव होने के बाद अवसाद से जूझ रही थी यह अभिनेत्री

अभिनेत्री केट बेकिंस्ले ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, पूछा गया था ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -