कान्ये वेस्ट ने किम पर लगाया बेटी को किडनेप करने का इल्जाम, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब
कान्ये वेस्ट ने किम पर लगाया बेटी को किडनेप करने का इल्जाम, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब
Share:

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने तलाक के उपरांत पहली बार सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया पर अपने पूर्व पति कान्ये वेस्ट की तरफ से लगाए हुए इल्जाम के बारे में खुलकर बात कर चुकी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्टेटमेंट जारी कर दिया है और केन्य वेस्ट द्वारा उन पर लगाए गए इल्जामों पर चुप्पी तोड़ते हुए बोला है कि ये सब बहुत ही आहत कर देने वाला है।

किम ने अपने स्टेटमेंट में लिखा, साक्षत्कार में और सोशल मीडिया पर मुझ पर कान्ये के निरंतर अटैक वास्तव में किसी भी टिक टॉक नॉर्थ की तुलना में ज्यादा आहत करने वाले हैं। माता-पिता के रूप में जो हमारे बच्चों के लिए मुख्य प्रदाता और देखभाल करने वाले है, मैं अपनी बेटी की रक्षा करने के लिए पूरा प्रयास कर रहीं हूं, साथ ही उसे अपनी रचनात्मकता को उस जरिए में जाहिर करने की मंज़ूरी देती हूं जो वह वयस्क पर्यवेक्षण के साथ चाहती है - क्योंकि इससे उसे खुशी मिल रही है।

उन्होंने आगे लिखा, हमारे बच्चों के लिए तलाक बहुत परेशानी है और हमारी स्थिति को इतनी नकारात्मक और सार्वजनिक रूप से नियंत्रित करने और हेरफेर करने का प्रयास करने के लिए कान्ये का जुनून केवल सभी के लिए और दर्द पैदा करने लगा है। शुरू से ही मैं एक स्वस्थ और सहायक सह पालन-पोषण संबंध के साथ कुछ नहीं चाहती था क्योंकि यह वही है जो हमारे बच्चों के लिए सबसे अच्छा है और यह मुझे दुखी करता है कि कान्ये हर कदम पर इसे असंभव बनाता जा रहा है।

उन्होंने लिखा, मैं अपने बच्चों के संबंध में सभी केसों को निजी तौर पर संभालना चाह रहा हूं और उम्मीद है कि वह किसी भी मुद्दे को सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने के लिए बीते वर्ष अपने तीसरे वकील को जवाब प्रदान कर रहा है। जिसके उपरांत कान्ये ने भी किम की इस्टास्टोरी का स्क्रीनशॉट लेकर उसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए उन पर बेटी का अपहरण करने का इल्जाम लगाया है।

जहां इस बारें में कान्ये ने लिखा, मुख्य प्रदाता से आप क्या मतलब हैं ? अमेरिका ने देखा कि आपने पता नहीं बताकर मेरी बेटी को उसके जन्मदिन पर अपहरण करने का प्रयास की आपने मेरे बेटे के साथ खेलने के लिए घर के अंदर मुझ पर सुरक्षा लगा दी फिर मुझ पर चोरी का इल्जाम लगाया शिकागो की पार्टी के बाद मुझे ड्रग टेस्ट लेना पड़ा क्योंकि आपने मुझ पर इल्जाम लगाया था ड्रग्स पर होने की वजह से ट्रेसी रोमुलस ने किम को इस तरह से हेरफेर करना बंद कर दिया ...

 

कमजोर दिल वाले बिलकुल भी न देखें ये 3 हॉरर मूवी, वरना....

आप भी अकेले नहीं देख पाएंगे ये दो हॉरर मूवी

कोरोना को मात देकर घर लौटे BTS मेंबर जिमिन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -