नर्वस ब्रेकडाउन को पीछे छोड़कर नए लुक में नजर आये कान्ये वेस्ट

Dec 09 2016 03:42 PM
नर्वस ब्रेकडाउन को पीछे छोड़कर नए लुक में नजर आये कान्ये वेस्ट

यह सुन कर कान्ये वेस्ट के फैन्स को बहुत ख़ुशी होगी कि अपने मैंटल ब्रेकडाउन के बाद कान्ये एक बार फिर से पब्लिक आउटिंग पर दिखे। यह रैपर वेस्ट हॉलीवुड में एक फर्नीचर प्रदर्शनी को देखने के लिए आया था. उनके फेन्स ने उन्हें करीब तीन हफ़्तों से नहीं देखा इसलिए आपको बता दे कि इतने वक्त में उन्होंने अपने बाल बढ़ा दिए है. उन्होंने अपने बालों पर गोल्डन ब्लॉन्ड कलर भी करवाया है और उनकी दाढ़ी वैसी ही है जैसी थी।

उनका यह नया उनके फेन्स को जरूर पसंद आएगा। इतालियन आर्टिस्ट जियोवन्नी बसान ने अपने इंस्टाग्राम पर कान्ये की फोटो शेयर की है जिसमे कान्ये आइवरी कलर की छोटी बेंच पर बैठे हैं और पिक से ऐसा लग रहा था जैसे वो किसी से बातचीत में मशगूल हैं। ग्रे स्वेटशर्ट,ब्लैक जीन्स और व्हाइट ट्रेनर्स मे कान्ये काफी फिट और स्वस्थ नजर आ रहे थे।

अपने ट्रेनर के घर पर मेन्टल ब्रेकडाउन के बाद अस्पताल में एडमिट होने के बाद से ही कान्ये पब्लिक के सामने नहीं आये थे.युसीएलए मेडिकल सेंटर में आठ दिन गुजारने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया. हमें यह जानकर बहुत ज्यादा ख़ुशी हो रही है कि कान्ये धीरे धीरे उस स्थिति से उबरकर बाहर आ रहे हैं. हम दुआ करते हैं कि कान्ये जल्द से जल्द स्टेज पर वापसी करके अपने फेन्स को फिर से रॉक करें।

अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं कान्ये वेस्ट