यूपी में हुए सड़क हादसों में महिला कांवड़ यात्री समेत दो की मौत

लखनऊ : प्रदेश में दो जगहों पर सड़क हादसे में महिला कांवड़िये समेत दो की मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए कांवड़ियों ने जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस से कांवड़िये भिड़ गए। पहले घटना रामपुर के स्वार में हुई। हरिद्वार से कांवड़ ला रही महिला कावंडिये को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक थाना अजीमनगर के गांव खिमौतिया बरगद की रहने वाली कुंवर सैन की पत्नी सीमा रानी थी। 

गैस ग्रिड परियोजना के लिए मंत्रालय ने प्रदान की 9000 करोड़ रुपये की स्वीकृति

लगातार हो रही दुर्घटनाएं 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के बाद गुस्साए कांवड़ियों ने जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस से कांवड़ियों की तीखी नोंकझोक हुई। मौके पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी और तहसीलदार के कार्रवाई के आश्वासन पर जाम खुला। इस दौरान वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। जबकि दूसरी घटना मुरादाबाद के कांठ में हुई। रविवार सुबह सात बिजनौर रोड पर छजलैट के रजपुरा में तेज रफ्तार ट्रक ने कांवड़िये को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

गैस ग्रिड परियोजना के लिए मंत्रालय ने प्रदान की 9000 करोड़ रुपये की स्वीकृति

ऐसे हुई अन्य घटना 

घटना की जानकारी लगते ही सीओ, एसपी देहात, एसडीएम भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। काफी समझाइश के बाद दो घंटे बाद जाम खोला गया। बताया जा रहा है कि पुलिस के देरी से पहुंचने पर गुस्साए कांवड़ियों ने तोड़-फोड़ की थी। वही ढाई किलोमीटर पहुंचने में पुलिस ने एक घंटा लगा दिया। पुलिस समय से पहुंच जाती तो वाहनों में तोड़फोड़ को रोका जा सकता था। बताया जा रहा है कि मृतक कांवड़िया अपने घर मे अकेला कमाने वाला था। पिता की पहले मौत हो चुकी है, घर में बीमार बूढ़ी मां परमेश्वरी देवी है, उनके अलावा पत्नी बबिता और तीन छोटे बच्चे हैं। 

शहीद विनोद कुमार को अंतिम विदाई देने बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

कुंबले के हाथों आईसीसी की कमान, फिर अध्यक्ष नियुक्त

जम्मू कश्मीर: एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, अब तक पांच जवान शहीद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -