सिंधु बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में हुआ कॉन्सर्ट, ये पंजाबी स्टार्स हुए शामिल
सिंधु बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में हुआ कॉन्सर्ट, ये पंजाबी स्टार्स हुए शामिल
Share:

पंजाबी स्टार्स हरभजन मान, आर्य बब्बर, जैजी बैंस और गुरप्रीत सैनी एक कॉन्सर्ट में शामिल हुए। जी दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को उनके विवादित बयानों के लिए जाना जाता है। वह हर दिन कोई ना कोई ऐसा बयान दे डालती हैं जो चर्चाओं में आ जाता है। अब हाल ही में वह रब्बी शेरगिल, नूर चहल जैसे सितारों के साथ टिकरी बॉर्डर पहुंच गईं। इस दौरान उन्होंने केंद्र द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों को अपना समर्थन दिया। इन सभी कलाकारों ने मिलकर एक कॉन्सर्ट का आयोजन किया और किसानों की हौसला अफजाई की।

इस कॉन्सर्ट में ही हरभजन मान, आर्य बब्बर, जैजी बैंस और गुरप्रीत सैनी शामिल रहे। यह सभी पंजाबी स्टार्स हमेशा से किसानों के साथ हैं। वैसे इस कॉन्सर्ट का आयोजन संयुक्त किसान मोर्चा के मुख्य मंच पर किया गया। इसके बारे में स्वरा ने बात करते हुए एक वेबसाइट को बताया, “मैं उन लोगों को अपना समर्थन देने गई थी, जो खाने के लिए हमें खाना देते हैं। वे शांतिपूर्ण ढंग से अपनी मांग रख रहे हैं और मुझे लगता है कि सरकार को यह बात समझनी चाहिए कि क्यों वे अपनी मांग को लेकर अड़े हुए हैं और प्रदर्शन कर रहे हैं। मैं वहां जाकर वहां की हवाओं में उनकी इस दृढ़ निश्चयता का अनुभव कर सकी।”

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस किसान आंदोलन को कई बॉलीवुड हस्तियों का समर्थन मिला है। इस लिस्ट में दिलजीत दोसांझ, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, ऋचा चड्ढा, प्रीति ज़िंटा, परिणीति चोपड़ा, मीका सिंह जैसे कई सेलेब्स शामिल हैं।

पति ने गाया नेहा के लिए गाना तो सिंगर बोली- 'आई लव यू'

घरेलू हिंसा पर निमरत कौर अहलूवालिया ने कही यह बात

हिमांशी खुराना के नए फोटोज ने बनाया फैंस को दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -