प्रमोद प्रेमी ने जोश में गाया भक्ति भरा गाना, टूट गए यूट्यूब पर रिकॉर्ड

प्रमोद प्रेमी ने जोश में गाया भक्ति भरा गाना, टूट गए यूट्यूब पर रिकॉर्ड

भोजपुरी सिनेमा दिन प्रतिदिन भारत में लोकप्रिय होता जा रहा है. भोजुपरी सिनेमा के युवा कलाकार  दुनियाभर के लोगों में अपनी पहचान बना रहे है. वही, यूथस्टार लोकप्रिय सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव और फेमस सिंगर प्रियंका सिंह का मधुर शैली में गाया हुआ कांवर भजन चला बलम जी गते गते को मात्र 7 घंटे में ही 1 मिलियन से अधिक व्यूज यूट्यूब पर मिला है। इस कांवर भजन को म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। सोशल मीडिया पर यह गाना बहुत तेजी से हिट हो रहा है. जो प्रमोद प्रेमी की लोकप्रियता को और बढ़ा रहा है.  

फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी धनुष की फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत यह कांवर गीत श्रोताओं को सुनने में बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। इस गाने को अपनी मधुर शैली में प्रमोद प्रेमी यादव ने एक नए अंदाज में गाया है हर भोजपुरी लवर को गाना बहुत लुभा रहा है. इस गाने को स्वर ​ प्रियंका सिंह ने दिया है. जो कि बार-बार सुनने का मन करता है। गीतकार व संगीतकार कृष्णा बेदर्दी हैं। म्यूजिक अरेंजर आर्या शर्मा हैं।

जल्द ही इस साउथ मूवी का रीमेक होगा रिलीज

इसके अलावा रिकॉर्डिंग कालिका स्टूडियो त्रिलोकी जी ने किया है। इस गाने को मिल रहे भरपूर प्यार को लेकर प्रमोद प्रेमी यादव ने सभी ऑडियंस को तहेदिल से धन्यवाद दिया है। साथ ही प्रियंका सिंह ने कहा है कि आप सब ऐसे ही अपना प्यार आशीर्वाद बनाए राखिए।

आखिर क्यों रानी चटर्जी ने लगाया उत्पीड़न का आरोप ?

अदिति राव हैदरी ने इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर कही यह बात

जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी पहली कन्नड़ फिल्म, नया पोस्टर आया सामने