कंवलजीत सिंह की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' में एंट्री
कंवलजीत सिंह की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' में एंट्री
Share:

मशहूर फैशन डिज़ाइनर कंवलजीत सिंह की बिग बॉस में एंट्री होने वाली है. वे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट  के तौर पर बिग बॉस में अपना पहला कदम रखेंगे. उन्होंने कहा है कि मेरे लिए इससे अच्छा मौका नही हो सकता है. में बिग बॉस को हिला कर रख दूंगा. उन्होंने बताया की मेरी इस शो में जाने की बहुत पुरानी इच्छा है. और इससे अच्छा और क्या हो सकता है की मेरी इच्छा पूरी होने जा रही है.

कंवलजीत सिंह बिग बॉस में तीसरे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में आने वाले है. इससे पहले बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में  रिषभ सिन्हा और पुनीत वशिष्ठ रह चुके है. उनको बिग बॉस में जाने कि बहुत ख़ुशी है. उन्होंने कहा है की मेरा फैशन शो बिग बॉस में दिखने वाला है. मै अपने पैशन शो के साथ ही बिग बॉस में आने वाला हूँ. मै दिन में तीन बार कपडे चेंज करूंगा. बिग बॉस मेरे लिए अपने घर जैसा ही होगा.

कंवलजीत एक ऐसा नाम है जो बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन, मुनमुन सेन, रिया सेन, डॉली बिंद्रा, राखी सावंत, कश्मीरा शाह के आलावा भी कई कलाकारों के लिए डिजाइनिंग का काम कर चुके है.

उन्होंने बिग बॉस के बारे में बताया की घर के अंदर रिमी से मेरी बिलकुल नही बनेगी. में उसे सबक सीखने वाला हू. इसके साथ ही उन्होंने मंदना को बिग बॉस के घर में सबसे अच्छा बताया है. उन्होंने कहा है कि बिग बॉस में अब मेरा जलवा देखने के लिए आपको ज्यादा इंतजार नही करना पड़ेगा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -