बुजुर्ग होने के कारण इस एक्टर से छीन गया काम, निकाला गुस्सा
बुजुर्ग होने के कारण इस एक्टर से छीन गया काम, निकाला गुस्सा
Share:

आप सभी जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस का खौफ खत्म नहीं हुआ है. इसी क्रम में बच्चों और बुजुर्गों को बाहर जाने के लिए मना ही किया गया है. आप जानते ही होंगे महाराष्ट्र सरकार के नियमों के अनुसार 65 वर्ष या उससे अधिक आयु के लोगों को सेट पर जाने की इजाजत नही है. इसी क्रम में अब स्टार्स से काम छीन गए हैं. जी दरअसल हाल ही में खबर आई है कि इस फैसले का बड़ा असर अभिनेता कंवलजीत सिंह पर पड़ा है और वह इससे परेशान है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanwaljit Singh (@kanwaljit19) on

जी दरअसल कंवलजीत वेब सीरीज़ सैंडविच में काम कर रहे थे और कंवलजीत का अब कहना है कि उनके किरदार के लिए सैंडविच वेब सीरीज में अब एक कम उम्र के एक्टर को लिया गया है. जी हाँ, कोरोना काल में बनाये गए महाराष्ट्र सरकार के नियमों से कंवलजीत खुश नहीं हैं. एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने अपनी नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा, 'तो फिर मेरे जैसे एक्टर्स क्या करें? अपना बोरिया-बिस्तर बांध लें? मुझे काम करने से कैसे मना किया जा सकता है? मुझे उस यंग एक्टर और चैनल से कोई परेशानी नहीं है लेकिन यह नियम बदलना चाहिए. वरना, मेरे जैसे सैंकड़ों एक्टर्स क्या करेंगे? हमें काम करना अच्छा लगता है, हमें अपने काम से प्यार है, सरकार हमें ऐसा करने से क्यों रोक रही है?'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'क्या अथॉरिटीज इस बारे में कब कोई कदम उठाएंगी जब कोई सीनियर एक्टर काम न होने की वजह से डिप्रेशन में चला जाएगा और सुसाइड कर लेगा? ऐसे बहुत सारे सीनियर एक्टर्स और यूनिट मेंबर्स हैं. जिनके पास इतनी क्षमता नहीं हैं कि वह इस मुश्किल वक्त में घर पर हाथ पर हाथ रखकर बैठे रहें. कुछ को घर चलाने के लिए तो कुछ को अपनी संतुष्टि के लिए काम करना जरूरी है.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि केवल कंवलजीत ही नहीं बल्कि एक्टर पृथ्वी जुत्शी को भी टीवी शो 'प्यार की लुका छुपी' से हटाने की तैयारी हो रही है.

नस्लभेद का शिकार हुई यह मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो में सुनाया दुखड़ा

'राधा कृष्ण' के इस एक्टर के नाम पर हो रही ठगी, फैंस को किया सावधान

पति के आरोपों के बाद सामने आई श्वेता तिवारी की नयी तस्वीर, फैंस ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -