Bigg Boss 9 : कंवलजीत ने घर में आते ही रिमी को लगाई फटकार
Bigg Boss 9 : कंवलजीत ने घर में आते ही रिमी को लगाई फटकार
Share:

बिग बॉस के घर में एक के बाद एक रोचक मोड़ आते जा रहे है जहा कल के एपिसोड में घरवालो को एक टास्क दिया गया था. जिसमे उन्हें घर के तीन लोगो में से एक को कैप्टनशिप के लिए चुनना था. इसमें घर के तीन लोगो ने कप्तान बनने के लिए अपनी दावेदारी दी जिनमे रोशेल, प्रिंस और किश्वर शामिल थे. उन तीनो के हाथ में एक बाउल दे दिया गया जिसमे तीन अलग अलग रंग का पानी था. अब इन तीनो को कहा गया की आपको 6 घंटे तक इस बाउल को अपने हाथ में रखना था.

इसके साथ ही बाकि के घरवालो को अपने पसंदीदा उम्मीदवार को सपोर्ट करना था और ना पसंद करने वाले को किसी तरह इस बाउल को जमीन पर रखने के लिए मजबूर करना था. वही शो में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई यह एंट्री थी डिजाइनर कंवलजीत सिंह की. जिन्होंने घर में आते है घर वालो को उनकी गलतिया गिनाई. वही वे शो में आते से ही रिमी पर नाराज हुए.

उन्होंने रिमी से कहा कि आपकी बाहर बुरी इमेज जा रही है उन्होंने कहा कि मैं इस शो का बहुत बड़ा फैन हूँ और आपको इस शो की इज्जत करना चाहिए. आपने अब तक एक भी टास्क में अपना एफर्ट नहीं दिखाया है. आपको बिग बॉस के घर की इज्जत करना चाहिए. आगे उन्होंने कहा कि शो में मेयर फेवरेट पहले मंदाना थी लेकिन अब रोशेल मेरी फेवरेट है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -