कांति शाह ने 'शिना मर्डर केस' फिल्म के लिये सपना सप्पू को चुना

कांति शाह ने 'शिना मर्डर केस' फिल्म के लिये सपना सप्पू को चुना

शिना मर्डर केस का बोल बाला तो पूरी दुनिया मे फैला हुआ है। फिल्म जगत के निर्माता इस मर्डर केस पर फिल्म भी बनाना चाहते है। शिना मेर्डर केस पर डायरेक्टर कांति शाह भी फिल्म बनाने की सोच रहे है। इस फिल्म का नाम कांति शाह ने 'शिना मर्डर केस' रखा है। इस फिल्म का पोस्टर भी शनिवार को रिलीज हो चुका है।

इस फिल्म मे भोजपुरी फिल्मों मे काम करने वाली एक्ट्रेस सपना सप्पू इंद्राणी का किरदार निभाएँगी। सपना इस फिल्म के पहले बी ग्रेड की फिल्मों मे काम कर चुकी है। सपना ने 'एमएमएस कांड' फिल्म मे मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का पोस्टर फिल्म के कोरियोग्राफर शिरीष कुंदर ने ट्विटर पर शेयर किया है। हर निर्देशक का मानना है कि शिना मर्डर केस पर अच्छी फिल्म बन सकती है। शिना मर्डर केस एक हाईप्रोफाइल मामला है। निर्देशक मधुर भंडारकर ने बोला है कि इंद्राणी मुखर्जी का किरदार भी एक हाईप्रोफाइल मामला बन गया है। मधुर भंडारकर ने बोला है कि मै एक फ़िल्मकार हूँ मुझे शिना मर्डर केस का मामला एक स्क्रिप्ट बनाने जैसा लगता है।

मधुर भंडारकर ने बोला है कि वे न्यूज मे शिना और इंद्राणी को लेकर जो नए खुलासे हो रहे है वे उन्हे रोज सुनते है। न्यूज मे रोज नई बाते बताई जा रही है। भंडारकर ने कहा है कि अभी मै ये तो नहीं बोल सकता की इस कहानी पर फिल्म बनाने जा रहा हूँ या नहीं।