कांटे 2 संजू के बिना नहीं बन सकती : संजय गुप्ता

Apr 30 2015 09:11 AM
कांटे 2 संजू के बिना नहीं बन सकती : संजय गुप्ता

फिल्मकार संजय गुप्ता ऐश्वर्या राय की कमबैक फिल्म ‘जज्बा’ का पहला लुक जारी करने के बाद कुछ बड़े अनाउंसमेंट कर सकते हैं. संजय गुप्ता ने हिंट किया है कि उनकी प्रोडक्शन कंपनी दो बड़े कॉरपोरेट जाइंट्स से हाथ मिला सकती है. फिल्मकार ने बुधवार को ट्वीट किया ‘मेरी कंपनी ‘व्हाइट फेदर फिल्म्स’ अब नए कदम बढ़ाने वाली है. ‘जज्बा” का पहला लुक जारी करने के बाद हम कुछ नई घोषणाएं करने वाले हैं. उन्होंने बताया है कि उनकी कंपनी दो बड़े कॉरपोरेट हाउस से को-प्रोडक्शन, कंटेंट एक्वीजिशन, टीवी और मल्टीपल फिल्म डिल्स जैसे मुद्दों पर हाथ मिलाएगी.

इसके बाद संजय गुप्ता ने फ्लॉप हो रही फिल्मों से जूझ रही इंडस्ट्री पर अपनी राय रखी. उन्होंने कहा जो यह कह रहे हैं कि इंडस्ट्री में वक्त खराब चल रहा है, दरअसल वो लोग हैं जो वक्त के साथ नहीं चल रहे हैं. यहां दिमाग के उपयोग की जरूरत है, पैसे के नहीं. यह वक्त बेहतरीन है. संजय गुप्ता ने लिखा फिल्में कभी फेल नहीं होतीं, बजट फेल होता है. और इसकी वजह है ‘एटीएल. ज्यादातर एक्टर और डायरेक्टर इसका अहसास कर चुके है और मेजर पे कट के लिए तैयार हैं. यह अच्छा संकेत है.

प्रोड्यूसर ‘एटीएल’ को कंट्रोल करेंगे और स्टूडिओ ‘पीएनए’ को, तो सब कुछ सुधर जाएगा.’एटीएल’ का मतलब है ‘अबव द लाईन’, इसमें एक्टर और निर्देशक पर हुए खर्च शामिल होते हैं. ‘पीएनए’ में प्रिंट्स, एड और मार्केटिंग का खर्च शामिल होता है.संजय ने यह भी कहा कि वे ‘कांटे 2′ जरूर बनाएंगे, लेकिन संजय दत्त के बिना नहीं.क्योकि यह फिल्म संजय के बिना संभव ही नहीं है.