UP: पैसा मांगने पर लिव-इन पार्टनर ने दी ऐसी सजा कि महिला को लगे 200 टांके

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक महिला पर उसके पार्टनर ने चापड़ से हमला किया है। बताया जा रहा है महिला पर करीब दो दर्जन बार चापड़ से हमला किया गया, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गई। उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां करीब 200 टांके लगे। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। हालाँकि इस हमले के पीछे की कहानी काफी चौंकाने वाली है। बताया जा रहा है लिव-इन में रहने वाली एक महिला ने अपने पार्टनर से पैसे मांगे थे और इससे नाराज पार्टनर ने उस पर चापड़ से हमला कर दिया। हालाँकि खास बात यह है कि पार्टनर ने उसे एक होटल में बुलाया और फिर उस पर चापड़ से वार किया। उसके बाद लहूलुहान पड़ी महिला को अस्पताल में एडमिट कराया गया। उसके नाक-कान पर वार किया गया है।

बताया जा रहा है कानपुर के बादशाही नाका में नेहा पांडेय नाम की एक महिला रहती है और उसने अपने लिव-इन पार्टनर अरविंद राठौर को उधार में पैसे दिए थे। वहीं एक दिन नेहा पांडेय ने इसी पैसे को मांग लिया और यह सुनकर अरविंद राठौर नाराज हो गया। उसके बाद नेहा पांडेय को सबक सिखाने की प्लानिंग करने लगा और उसने नेहा को होटल हॉलिडे में बुलाया। नेहा के आते ही वह आवभगत में जुट गया। इस दौरान अरविंद ने नेहा को पानी दिया और नेहा पानी पी ही रही थी, तभी अरविंद ने चापड़ से नेहा पर हमला कर दिया। इसके बाद एक के बाद एक कई वार किए गए और देखते ही देखते खून से लथपथ नेहा जमीन पर गिर पड़ी।

वहीं इसके बाद अरविंद उसको खींचते हुए होटल के एक कमरे में ले गया, वहां वह उसका क़त्ल करता उससे पहले ही नेहा ने अपने आपको अंदर से बंद कर लिया। वहीं इसके बाद नेहा ने अंदर से चिल्लाना शुरू कर दिया। इस दौरान शोर सुनकर अरविंद तो भाग गया, लेकिन जब मौके पर होटलकर्मी पहुंचे और नेहा की हालत देखी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को खबर दी। उसके बाद पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने तीन घंटे तक नेहा की सर्जरी की और करीब 200 टांके लगाने पड़े। अब अरविंद की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

J-K: बांदीपोरा में फिर मचा आतंक, गैर कश्मीरी की गोली मारकर की हत्या

इस क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, कहा, "न्यूजीलैंड क्रिकेट में होती थी नस्लीय असंवेदनशीलत..."

PM मोदी ने खास अंदाज में मनाया राखी का त्यौहार, गृहमंत्री से लेकर रक्षामंत्री तक ने दी बधाई

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -