कानपुर: गाय के मुंह में किसने फोड़ा बम ? उड़ गया पूरा जबड़ा
कानपुर: गाय के मुंह में किसने फोड़ा बम ? उड़ गया पूरा जबड़ा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कानपुर से शर्मनाक और बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है. जहां काकादेव के नवीन नगर इलाके में एक गाय के मुंह में बम फटने से उसका जबड़ा पूरी तरह उड़ गया. गुरुवार (27 अक्टूबर) देर शाम जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब पुलिस और नगर निगम के अधिकारियों को इसका पता चला. जिसके बाद फ़ौरन ही गाय को एनिमल अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

जांच के दौरान कूड़े के ढेर के नजदीक का भी एक वीडियो सामने आया है. जिसमें गाय खड़ी नज़र आ रही है, अब यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि कहीं उसी ढेर से पटाखा तो गाय ने नहीं खाया. वहीं पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड ने बताया है कि एक गाय कूड़े घर के पास जख्मी अवस्था में पाई गई थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नगर निगम की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि बम फटने से गाय जख्मी हुई है. सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है इलाके में लगे सभी CCTV खंगाले जा रहे हैं. पुलिस आयुक्त ने स्पष्ट कर दिया है कि किसी की शरारत सामने आई तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 

SPCA के इंचार्ज डॉक्टर राजेंद्र का कहना है कि गाय को अत्यंत घायल हालत में अस्पताल लाया गया था. उसे फौरन एंटी बायोटिक के साथ ही एनेल्जेसिक दिया गया. इसके साथ ही डेक्सामेथासन इंजेक्शन भी दिया गया है. अस्थाई तौर पर प्लास्टर चढ़ा दिया गया है. अब गाय के जबड़े का आपरेशन किया जाएगा. जबड़े का ज्यादातर हिस्सा उड़ चुका है. 

भारत घूमने आए 3 विदेशी, लोगों को बनाने लगे ईसाई, हुए गिरफ्तार

6 महीने के लिए बंद हुए 'केदारनाथ' के कपाट, सोने की 550 परतों से सजा गर्भगृह

वोटबैंक जरुरी है ! केजरीवाल सरकार ने जनता के 101 करोड़ वक्फ बोर्ड को बांटे, RTI में खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -