एक बार फिर ट्रैन में  महिला यात्री से दुष्कर्म
एक बार फिर ट्रैन में महिला यात्री से दुष्कर्म
Share:

भारत में रेलवे की ओर से महिला यात्रियों की सुरक्षा देने के तमाम वादे किये जाते है. लेकिन यह सारे वादे कुछ दिनों से झूठे ढकोसले ही साबित हो रहे है. बीते कुछ दिनों से रेल में महिलाओं के साथ बदसलूकी के कई मामले सामने आए है. ताजा मामले में टीटीई (ट्रैवलिंग टिकट एग्जामिनर) खुद ही ट्रेन में यात्रा कर रही महिला से छेड़छाड़ कर रहा था.

मामले में जीआरपी ने एक टीटीई को महिला यात्री से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि महिला के पास थर्ड एसी कोच के लिए आरएसी टिकट था. पीड़ित महिला यात्री बलिया से जयपुर जाने के लिए 12403 इलाहाबाद जयपुर सुपरफास्ट ट्रेन में यात्रा कर रही थी.  उसने टीटीई नानक सिंह से टिकट कंफर्म करने के लिए आग्रह किया. जिसके बाद नानक सिंह ने उसे एक सीट नंबर बता कर वहां इंतजार करने के लिए बोल दिया था.

जानकारी के मुताबिक नानक सिंह ने फिर सीट पर पहुंचने के बाद महिला के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. मामले में महिला के चिल्लाने पर दूसरे यात्री मदद के लिए आगे आए और टीटीई को पकड़ लिया. जीआरपी कंट्रोल रूम को सूचना देने के साथ यहाँ कुछ यात्रियों ने रेल मंत्री को भी ट्वीट कर दिया. इसके बाद मामला रेलवे पुलिस तक भी जा पंहुचा.

बच्चों को मार उनकी आंखें निकाली

वरुण गाँधी अंडरवर्ल्ड के निशाने पर, दाऊद का गुर्गा हिरासत में

रेप, मोहब्बत, इशक, शादी और अब जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -