कानपुर: ग्रीनपार्क में रहने वालों को जल्द करना होगा अपना घर खाली, जानिए क्यों ?
कानपुर: ग्रीनपार्क में रहने वालों को जल्द करना होगा अपना घर खाली, जानिए क्यों ?
Share:

कानपुर के ग्रीनपार्क में नवंबर महीने में होने वाले इंडिया vs न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के बीच परिसर में रह रहे लोगों को अपने घरों को छोड़ना होगा। इसके लिए उप निदेशक खेल मुद्रिका पाठक ने प्रशासन को पत्र लिखकर नोटिस भेज दिया है। ग्रीनपार्क के मीडिया सेंटर के पास उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन और खेल मंत्रालय में कार्य करने वालों के परिजन निवास करते है। मैच के बीच सुरक्षा की दृष्टि से सभी जगह पुलिस तैनात रहती है, जिसके चलते अब वहां रहने वाले लोगों को मकान छोड़ना पड़ सकता है।

जिसके अतिरिक्त मैदान में तैनात सुरक्षा कर्मियों का भी सत्यापन किया जाने वाला है। UPCA के अधिकारियों की माने तो होटल में खिलाड़ियों और अधिकारियों के रुकने की पूरी व्यवस्था होने वाली है। वहां के लोगों का सत्यापन किया जाएगा।

खिलाड़ियों की आवभगत में लगने वाले कर्मचारियों का खास कर वेरिफिकेशन किया जाने वाला है। मैच के  बीच मैदान के बाहर CCTV कैमरे से निगरानी की जाएगी। भले ही दर्शक क्षमता आधी आए, मगर सुरक्षा के मानक वैसे ही रहने वाले है। जिसके अतिरिक्त ग्रीनपार्क में चल रहे मेगा वैक्सीनेशन सेंटर को दूसरे स्थान पर शिफ्ट करने के लिए UPCA के पदाधिकारियों ने चर्चा की है। इसके लिए वह जल्द ही प्रशासन को पत्र लिखेंगे।

अफगान अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ दोस्ताना संबंध चाहता है: विदेश मंत्री

सुष्मिता सेन की 'आर्या' को मिला इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021 में नॉमिनेशन

डीजल की कीमतों में आया उछाल, जानिए पेट्रोल का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -