उज्जैन में धराया 'कानपूर का दरिंदा' विकास दुबे, महाकाल मंदिर में गार्ड ने पहचाना
उज्जैन में धराया 'कानपूर का दरिंदा' विकास दुबे, महाकाल मंदिर में गार्ड ने पहचाना
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश में जगह-जगह छान-बिन कर रही है, इसी बीच गैंगस्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है.  यूपी के कानपुर में पिछले सप्ताह आठ पुलिसकर्मियों को घेरकर बेरहमी से हत्या करने के आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन में अरेस्ट कर लिया गया है. विकास दुबे उज्जैन के बाबा महाकाल में दर्शन करने गया था, तभी वहां के गार्ड ने पहचाना. 

जिसके बाद वहां की पुलिस हरकत में आई और उसे वहीं दबोच लिया. कानपुर के चौबेपुर में वारदात को अंजाम देकर फरार विकास पहले दिल्ली-एनसीआर पहुंचा, किन्तु पुलिस की जबरदस्त दबिश के बाद वह फिर मध्यप्रदेश के उज्जैन जिला पहुंचा, जहां उसे मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बात दें कि आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को मंगलवार को रष्ट्रीय राजधानी से लगे हरियाणा के फरीदाबाद में एक होटल में देखा गया था. किन्तु जब पुलिस वहां छापा मारने पहुंची तो वह वहां से फरार हो चुका था. 

कुख्यात अपराधी को पकड़ने में लगी स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने पुष्टि की है कि फरीदाबाद में जो शख्स सीसीटीवी में नज़र आ रहा है, वो विकास दुबे था. इसके बाद गुरुग्राम में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया. वहां से गैंगस्टर विकास दुबे मध्य प्रदेश की ओर निकल गया. वह उज्जैन के महाकाल में दर्शन करने के लिए पहुंचा जहां, स्थानीय गार्ड ने उसे पहचान लिया और फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

चीन के खिलाफ सरकार सख्त, अब इम्पोर्ट ड्यूटी पर लिया बड़ा फैसला

मौसम जल्द बदलेगा करवट, कई इलाकों में भारी बारिश की संभावना

कोरोना वायरस के मामलें में हुई वृध्दि, शिक्षा मंत्री ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -