खाकी छोड़ अब खादी पहनेंगे कानपुर के कमिश्नर, योगी सरकार ने स्वीकार किया VRS
खाकी छोड़ अब खादी पहनेंगे कानपुर के कमिश्नर, योगी सरकार ने स्वीकार किया VRS
Share:

कानपुर: कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण का VRS आवेदन मंजूर हो गया है. इसी के साथ वे अब आईपीएस की सर्विस से मुक्त हो गए हैं. इसके लिए बस कुछ औपचारिकता ही रह गई है. सुचना है कि असीम अरुण कन्नौज की सुरक्षित सदर सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं. शनिवार को असीम अरुण ने पुलिस की नौकरी से VRS लेकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है. शनिवार को मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात के पश्चात् असीम अरुण ने नौकरी छोड़ने का निर्णय लिया था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि असीम अरुण कन्नौज की ठठिया के रहने वाले हैं. इसलिए वे इस क्षेत्र को ही अपनी राजनीतिक कर्मभूमि बनाना चाह रहे हैं. शनिवार को एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से असीम अरुण ने कहा था कि उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने का ऑफर प्राप्त हुआ है. उन्होंने इस बात पर खुशी व्यक्त की है कि उन्हें इस काबिल समझा गया. वे अब अपना पूरा अनुभव राजनीति में लगाना चाहते हैं.

इसके साथ ही असीम अरुण ने अपने फेसबुक पोस्ट में बताया है कि वे महात्मा गांधी के सिद्धांतों पर काम करने वाले हैं. समाज की प्रत्येक श्रेणी के सम्मान के लिए मेहनत करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में इस बात पर दुख भी व्यक्त किया कि वे अब पुलिस की वर्दी फिर से नहीं पहन पाएंगे. उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा, "सिर्फ एक ही कष्ट है, अपनी आलमारी के सबसे खूबसूरत वस्त्र अपनी वर्दी को नहीं पहन सकूंगा." उन्होंने कहा कि अपने साथियों से विदा लेते हुए वचन देता हूं कि इस वर्दी के सम्मान के लिए सबसे आगे खड़ा मिलूंगा. आपको मेरी तरफ से जोरदार सैल्यूट.

पाकिस्तानियों की एक और कोशिश हुई नाकाम, रात के अंधेरे में हो रहे थे भारत में दाखिल

मध्य प्रदेश में अपने पाँव फैलता जा रहा है कोरोना वायरस

ट्रैन में यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी! रेलवे ने किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -