वोट डालते हुए कानपुर मेयर ने शेयर कर डाली फोटो, दर्ज होगी शिकायत
वोट डालते हुए कानपुर मेयर ने शेयर कर डाली फोटो, दर्ज होगी शिकायत
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य में तीसरे चरण का मतदान हो रहा है. बता दें कि 16 जिलों में 59 सीटों में वोटिंग के चलते लोगों में भारी उत्साह नजर आ रहा है. मगर इसी के चलते नेताओं की तरफ से चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों की धज्जियां उड़ाने की भी निरंतर खबर प्राप्त हो रही है. बता दें कि एक तरफ जहां कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे ने वोट डालने की तस्वीर साझा की, वहीं उनके पश्चात् एक और बीजेपी नेता ने EC के प्रोटोकॉल की अनदेखी की है.

आपको बता दें कि मेयर प्रमिला पांडे कानपुर शहर के हडसन वोटिंग सेंटर पर आज वोट डालने गई. इस के चलते उन्होंने EVM में वोट करते हुए अपनी तस्वीर साझा कर दी. चुनाव आयोग के प्रोटोकॉल को धता बताते हुए उन्होंने ये भी साझा किया कि वह किस पार्टी को वोट डाल रही है. बता दें कि चुनाव आयोग के स्पष्ट दिशा-निर्देश है कि वोटिंग के चलते EVM की फोटो खींचना सख्त मना है. मगर मेयर प्रमिला पांडे ने इसे पूर्ण रूप से अनदेखा करते हुए न केवल तस्वीर क्लिक की, बल्कि इन्हें साझा भी किया. 

वहीं इस घटना में कानपुर की कलेक्टर नेहा शर्मा ने कहा है कि इस मामले में शिकायत दर्ज कराई जा रहा ही. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि कानपुर में महापौर प्रमिला पांडे द्वारा हडसन स्कूल वोटिंग सेंटर में वोटिंग की गोपनीयता भंग करने के इल्जाम में उनके खिलाफ सुसंगत धाराओं में शिकायत कराई जा रही है. वहीं जानकारी के अनुसार, भाजयुमो के पूर्व नगर अध्यक्ष नवाब सिंह ने बूथ के भीतर फ़ोन ले गए, उन्होंने EVM में वोट डालने के चलते वीडियो बनाया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -