कानपुर: तेज धूप में बेटी को पिता ने सोलर पोल से बांधा, दो घंटे तक आती रही रोने-चीखने की आवाज

कानपुर: आजकल कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का है। जी दरअसल यहां बच्चों के झगड़े में एक बेरहम पिता ने जो किया उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी मासूम बेटी को पहले पीटा और उसके बाद उसे तपती धूप में सोलर पैनल के खंभे से बांध दिया। बताया जा रहा है मासूम दो घंटे तक कड़ी धूप में तड़पती रही, रोती चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुना और ना ही उसके पिता ने उसे नहीं खोला।

अब इस दौरान के फोटोज वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है फोटोज वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर उसके पिता को हिरासत में ले लिया। इस मामले को कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र के रंजीतपुर गांव का बताया जा रहा है। मिली खबरों के अनुसार रंजीतपुर गांव निवासी सतीश उर्फ गुड्डन के एक नौ साल की बेटी और एक छह साल का बेटा है। वहीं आज से करीब पांच साल पहले ही उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। उसके बाद से सतीश ही बच्चों को पालन-पोषण कर रहा है। बीते शनिवार सुबह घर के बाहर कुछ बच्चे एक साथ खेल रहे थे लेकिन इसी दौरान बच्चों में झगड़ा होने लगा।

वहीं फिर 2 बच्चों ने परी की शिकायत उसके पिता सतीश से कर दी और इस शिकायत के मिलते ही पिता ने पहले बच्ची की पिटाई की और उसके बाद बच्ची को तपती धूप में सोलर चार्जिंग के लिए लगे खंबे में बांध दिया। गाँव के लोगों ने सतीश को समझाया लेकिन सतीश नहीं माना। अंत में फोटोज सोशल मीडिया पर देख पुलिस के आला अधिकारियों ने मामले का तत्काल संज्ञान लिया और भाऊपुर चौकी प्रभारी को मौके पर भेजा। उसके बाद भाऊपुर चौकी इंचार्ज भागमल ने सतीश को हिरासत में लेकर थाने ले आए।

केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि राजनीति में भी अपनी धाक जमा चुके है 'बाबू भैया'

इलाज के लिए इंतजार करने पर भड़का मरीज, डॉक्टर पर चाकू से किए वार फिर हुआ गिरफ्तार

महाराष्ट्र में पकड़ा गया फर्जी डॉक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -