कपिल शर्मा ने ट्वीट कर माँगा न्याय, कहा-कानपुर पुलिसकर्मियों के दोषी को मार दो
कपिल शर्मा ने ट्वीट कर माँगा न्याय, कहा-कानपुर पुलिसकर्मियों के दोषी को मार दो
Share:

बीते कई दिनों से देश में बहुत तनाव चल रहा है कभी कोरोना वायरस के कारण कभी प्राकृतिक हमलो के कारण, परन्तु कुछ लोग इन सब के बीच बदमाशी और जुर्म करने से पीछे नहीं हट रहे है | बता दें की शुक्रवार को कानपुर में एक बेहद दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है . वहीं हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने पहुंची पुलिस पर हमला हुआ, ताबड़तोड़ फायरिंग हुई और आठ पुलिसकर्मी की जान चली गयी. बता दें की इस में सीओ देवेंद्र मिश्रा का नाम भी मौजूद है. वहीं इस घटना से पूरे देश में गुस्सा है और हर कोई शहीद पुलिसर्मियों को सलाम कर रहा है. इसके बाद अब कॉमेडियन कपिल शर्मा भी इस मामले में न्याय की मांग कर रहे है.

एक्टर कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर कानपुर घटना पर गुस्सा जाहिर कर दिया है. वहीं उन्होंने शहीदों को नमन किया है और दोषियों को मार देने की बात कर डाली है. बता दें की कपिल ट्वीट करते हैं- मैं रेस्ट इन पीस नहीं बोलूंगा क्योंकि मुझे पता है इन शहीदों को तब तक शांति नहीं मिलेगी जब तक आरोपियों को पकड़ मार ना दिया जाए. यूपी पुलिस को ताकत मिले कि वो दोषियों को पकड़ मार सकें.

जो गुस्सा इस वक़्त कपिल शर्मा के मन में बना हुआ है वहीं गुस्सा देश की रगों में भी है. इस समय हर कोई पुलिस के इस पराक्रम को सलाम कर रहा है और दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है . और इस घटना के बाद से यूपी पुलिस एक्शन में बनी हुई है . वहीं विकास दुबे की तलाश को और तेज कर दिया गया है और उस पर 50 हजार का इनाम भी लगा दिया गया है. बता दें की पुलिस ने इस समय 500 फोन सर्विलांस पर भी लगाए गए हुए हैं. केवल  यही नहीं आस-पास के इलाकों में पुलिस इस समय बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन पर काम कर रही है और गांव से जोड़ने वाले नाकों के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं.

 

पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

हिना खान ने नीम फेस पैक बनाकर इस शख्स पर किया एक्सपेरिमेंट

टॉप 5 में इस शो ने बना ली जगह, पहले नंबर पर रहा यह सीरियल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -