लॉकडाउन: घर से बाहर निकलने पर लगेगा 5 लाख का जुर्माना, दर्ज होगी FIR
लॉकडाउन: घर से बाहर निकलने पर लगेगा 5 लाख का जुर्माना, दर्ज होगी FIR
Share:

कानपुर: कोरोना वायरस महामारी से जंग जीतने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन (Lockdown) को पूरी तरह सफल बनाने के लिए कानपुर  पुलिस सभी सख्त कदम उठा रही हैं. इसी क्रम में कानपुर के कोरोना संक्रमित इलाकों को रेड जोन घोषित कर दिया गया है. इन सभी इलाकों को सील करने के साथ ही ड्रोन से निगरानी आरम्भ कर दी गई है.

कानपुर के डीआईजी अनंत देव तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि अनवरगंज, बेकनगंज, चमनगंज, बाबूपुरवा, कर्नलगंज और घाटमपुर को रेड जोन घोषित किया गया है. इन क्षेत्रों की मस्जिदों में कोरोना संक्रमित जमाती घूमे थे और यहां के लोग मस्जिदों में उनसे मिले थे. इसके कारण इन इलाकों को सील करने के साथ ही ड्रोन से नज़र रखना शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि यदि कोई बाहर निकला तो 5 लाख रुपये तक जुर्माना लगाया जाएगा.

इसके साथ ही लॉकडाउन के उल्लंघन में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. आपको बता दें कि कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेमोरियल मेडिकल कॉलेज में दिल्ली के तब्लीगी जमात में हिस्सा लेने वाले 22 लोगों को कोरोना के संक्रमण के संदेह में क्वारेंटाइन किया गया है. मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल का आरोप है कि कोरोना के ये संदिग्ध मरीज अस्पताल के मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी कर रहे हैं.

कोरोना : इस कंपनी ने बच्चों, बुजुर्गों को खाना पहुंचाने का उठाया बीड़ा

सेंसेक्स : बाजार की गिरावट में इन कंपनियों की घटी मार्केट कैप

कोरोना : पीएम राहत कोष में इस उद्योगपति ने दान किए 100 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -